Home » इंडिया » Giriraj Singh says PM Modi supports terrorists and abuses army after making govt
 

Video: ये क्या बोल गए गिरिराज सिंह- 'मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 14:10 IST

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर हैरानी भरा बयान दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि मोदी जी ने सरकार बनाने के बाद आतंकियों का समर्थन किया है और सेना को गाली दी है. गिरिराज सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

बिहार के बेगूसराय से चुनावी मैदान में कूदे गिरिराज सिंह ने मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी के खिलाफ यह विवादित बयान दिया. गिरिराज सिंह इस बार प्रधानमंत्री मोदी को ही अपना निशाना बना लिया. गिरिराज ने पीएम मोदी पर आतंकियों का समर्थन करने की बात कही, साथ ही सेना को गाली देने की भी बात बोली.

 

वीडियो में गिरिराज कहते दिख रहे हैं, "ये आज से नहीं जब से मोदी जी की सरकार बनी, मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी. लेकिन मोदी जी ने, पूरे देश में पहले विस्फोट होता था, अब कश्मीर के तीन और ढाई जिलों में घुसेड़ दिया है." हालांकि लगता है कि वह कहना कुछ और चाहते थे लेकिन उनके मुंह से निकल कुछ और गया. 

गिरिराज सिंह के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. गिरिराज सिंह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. वह कई बार विपक्षी पार्टी के नेताओं को पाकिस्तान भेजने की बात कह चुके हैं. हाल में एक चुनावी सभा के दौरान गिरिराज सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि देश के मुसलमानों को कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो उन्हें वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा.

कौन हैं BJP के ये पूर्व दिग्गज नेता जिन्होंने पुलवामा हमले को बताया भाजपा की साजिश

केजरीवाल सरकार के 70 में से 67 वादे फेल, बदतर है दिल्ली की जमीनी हकीकत- रिपोर्ट

First published: 2 May 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी