Home » इंडिया » Girl accuses Self Styled Godman of appe at Alwar in Rajasthan.
 

अब 'फलाहारी' बाबा पर 21 साल की युवती से अपने आश्रम में रेप करने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2017, 12:01 IST

राजस्थान के अलवर जिले के एक नामचीन बाबा जगदगुर रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज पर एक युवताी से रेप का आरोप लगा है. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली 21 साल की एक लड़की ने बाबा पर अपने आश्रम में रेप का आरोप लगाया है.

लड़की ने 'फलाहारी' बाबा पर बिलासपुर थाने में ही ज़ीरो एफआईआर दर्ज करवायी है. इसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने केस डायरी अलवर थाने में भिजवा दी गई है. अलवर में राजस्थान पुलिस ने तथाकथित बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस के पहुंचने की सूचना पाकर 'स्वयंभू बाबा' अस्पताल में भर्ती हो गया है. बाबा के एक प्रशंसक सुदर्शनाचार्य महाराज ने कहा, 'मैं ऐसे किसी मामले के बारे में नहीं जानता. महाराज जी बीमार हैं और वह अभी किसी से बात करने की स्थिति में नहीं हैं.'

युवती कानून की पढ़ाई करने के बाद जयपुर में इंटर्नशिप कर रही थी. वह कुछ रुपये दान करने 7 अगस्त अपने माता पिता के साथ आश्रम गई जहां कथित तौर पर उसके साथ फलाहारी बाबा ने दुष्कर्म किया गया.

रेप करने के बाद बाबा ने युवती को धमकी दी कि उसके भक्त राजनेता और शीर्ष पुलिस अधिकारी हैं, इसलिए वह इस बारे में किसी से कुछ भी न बताए. लड़की का परिवार पिछले 15 साल से बाबा के संपर्क में था और काफी धन उन्हें दान कर चुका है. 

First published: 21 September 2017, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी