Home » इंडिया » Girl friend wants her BF to be pilot, steals 1 crore for his training
 

Boy Friend को पायलट बनाने के लिए हद से गुजरी लड़की, अपने ही घर में की 1 करोड़ की चोरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 10:38 IST

प्यार में इंसान किसी भी हद तक चला जाता है ये तो सुना है लेकिन ऐसा भी एक वाक़्या सामने आया है जहां एक लड़की ने अपने बॉय फ्रेंड के लिए सारी हदें पार कर दी. ऐसा कहा जा रहा है कि युवती अपने प्रेमी को पायलट बनता देखना चाहती थी. लेकिन उसके इस सपने को पूरा करने के लिए न तो उसके पास पैसे थे न ही उसके बॉय फ्रेंड के पास. इसके लिए उसने अपने ही घर में चोरी करने करने की प्लान बनाया. 20 साल की इस युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए अपने ही घर से कैश और ज्वेलरी पर हाथ साफ़ कर दिया.

बेंगलुरु में उसका बॉयफ्रेंड पायलट के लिए ट्रेनिंग करना चाह रहा था. जिसके फीस जमा करने के लिए उसने ये कदम उठाया. चोरी करने के आरोप में पुलिस ने युवती के साथ उसके बॉयफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस दोनों के पास से चोरी हुए जेवर और बाकी का कैश बरामद किया है.

केस सुलझाने में लग गए 17 दिन

पुलिस की जानकारी के अनुसार प्रियंका नाम की ये युवती बीते 2 साल से हेत शाह नाम के एक युवक एक साथ रिलेशन में थी. दोनों की उम्र 20 साल की बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि प्रियंका के पिता ने उनके घर में हुई चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- चीन में मची बाबा रामदेव के स्वदेशी ब्रांड 'पतंजलि' की धूम, चीन के फर्म ने साइन किया समझौता

पुलिस के मुताबिक प्रियंका ने ये चोरी तब की जब उसके घर वाले कही बाहर गए हुए थे. प्रियंका ने अपने घर से 90 लाख रुपये के सोने के जेवर के साथ 2 किलो छड़ी के जेवर और 64 हजार कैश पर हाथ साफ़ किया. चोरी की वारदात बताने के इरादे से उसने अपने ही घर में तोड़फोड़ की ताकि ऐसा लगे कि किसी चोर ने ऐसा किया है. फिर सारा सामान लेकर वो घर को ताला लगा कर चली गई.

मामले की जांच कर रहे एसीपी क्राइम जयदीप सिंह सरवैया के बताया, ''घर के अंदर जबरन प्रवेश के सबूत नहीं मिले थे और अलमारी को ड्यूप्लिकेट चाबी से खोला गया था. इससे साफ था कि जिस शख्स के पास ड्यूप्लिकेट चाबी है उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया है.'' इसके बाद आगे की पड़ताल में पुलिस ने ये खुलासा किया। प्रियंका के पास से चोरी हुआ सामान भी बरामद हुआ है.

First published: 17 December 2018, 10:38 IST
 
अगली कहानी