Home » इंडिया » Girl harrass by the person in DTC bus arrested by Delhi police
 

DTC की बस में लड़की को आंख मार रहे शख्स को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 11:39 IST

गैर सरकारी संगठन में काम करने वाली 24 वर्षीय युवती ने नशे में धुत्त एक व्यक्ति पर आंख मारने और घूरने का आरोप लगाया है. यह घटना युवती के साथ तब हुई जब वह डीटीसी की एक बस में सफर कर रही थी. दिल्ली पुलिस के अनुसार युवती आर के पुरम के एनजीओ में काम करती है.

युवती ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई और जब व्यक्ति बस से उतरकर भाग रहा था तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया. पुलिस की मानें तो जब उस शख्स को पकड़ा तब वह नशे की हालत में था. दिल्ली पुलिस ने नशे में धुत्त पकड़े गए व्यक्ति की मेडिकल जांच भी कराई है.

ये भी पढ़े- अल्मोड़ा में बस गहरी खाई में गिरी, 13 लोगों की मौत

बता दें कि आजकल यह समस्याएं आम हो गयी हैं पब्लिक प्लेस और बसों में अधिकतर लड़कियों को ऐसी परिस्थितियों से गुज़रना पड़ता है. दिेल्ली पुलिस के अनुसार लगभग हर दिन ऐसी घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज़ होती हैं. खास तौर पर कामकाजी लड़कियों को इन सब चीज़ों का रोज सामना करना पड़ता है.

ये भी पढ़ेंः डीटीस बस में छात्रा के सामने शख्स ने किया मास्टरबेट, पुलिस ने किया केस दर्ज

गौरतलब है कि करीब एक महीने पहले भी डीटीसी की बस से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया था. जब एक दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक स्टूडेंट के सामने एक शख्स ने मास्टरबेट किया. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर शख्स के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया था.

First published: 14 March 2018, 11:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी