Home » इंडिया » Girl in satna makes drinking water poisonous
 

छात्रा ने सहेली के पानी में ज़हर मिलाया, ख़ुद भी खाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2017, 16:45 IST

मध्यप्रदेश के सतना जिले में दो सहेलियों के बीच पढ़ाई की प्रतिस्पर्धा रंजिश का कारण बन गई. एक छात्रा ने दूसरी की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ डाल दिया और खुद भी जहर खा लिया. दोनों का उपचार जारी है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, एक निजी स्कूल की आठवीं की एक छात्रा ने सोमवार को अपनी सहेली की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ मिला दिया, उसे पीने के बाद छात्रा की तबीयत बिगड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उपचार जारी है.

सूत्रों के अनुसार, स्कूल के वीडियो कैमरों को खंगाले जाने के बाद यह बात सामने आई कि बीमार पड़ी छात्रा की पानी की बोतल में उसकी सहेली कुछ मिला रही है. इस बात का खुलासा होने से घबराई छात्रा ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया.

बोतल का पानी पीकर बीमार पड़ी छात्रा ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, "वह (जहरीला पदार्थ मिलाने वाली) मेरी सबसे अच्छी सहेली है, हो सकता है कि मेरे नंबर ज्यादा आने के चलते ईष्र्यावश उसने ऐसा किया हो."

सतना के पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने आईएएनएस को बताया कि एक लड़की की बोतल में जहरीला पदार्थ मिलाने और फिर एक अन्य लड़की द्वारा जहरीला पदार्थ खा लिए जाने की सूचना तो है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First published: 23 August 2017, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी