Home » इंडिया » Goa CM: Goans unhappy with Nigerian's behaviour
 

अब सीएम बोले- नाइजीरियाई नागरिकों से गोवा वाले नाराज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
(पीटीआई)

गोवा के पर्यटन मंत्री के बाद अब गोवा के मुख्यमंत्री का अफ्रीकी नागरिकों पर विवादित बयान सामने आया है. सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने कहा है कि गोवा के लोग नाइजीरियाई नागरिकों के व्यवहार से खुश नहीं हैं.

मुख्यमंत्री पारसेकर ने कहा, "नाइजीरियाई नागरिकों के व्यवहार से गोवा के निवासी नाराज हैं. स्थानीय लोगों ने नाइजीरियाई लोगों के बारे में कई बार शिकायत की है."

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम अन्य सभी देशों के लोगों को देख रहे हैं, लेकिन नाइजीरियाई लोगों के व्यवहार से गोवा के लोग बेहद नाराज हैं.

'नाइजीरियाई देश के लिए समस्या'

इससे पहले गोवा के ही पर्यटन मंत्री दिलीप पारुलेकर ने भी नाइजीरियाई लोगों के प्रति नाराजगी जताई थी. उन्होंने दावा किया था कि नाइजीरियाई लोग गोवा में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में समस्याएं पैदा कर रहे हैं.

पढ़ें:गोवा के पर्यटन मंत्री का विवादित बयान, नाइजीरियाई नागरिक देश के लिए समस्या

गौरतलब है कि कुछ दिगोवा के पर्यटन मंत्री का विवादित बयान, नाइजीरियाई नागरिक देश के लिए समस्यान पहले गोवा पुलिस ने एक महिला का अपहरण करने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में नाइजीरिया के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.

इस मामले में पीड़ित महिला ने दावा किया था कि दो अफ्रीकी व्यक्तियों ने चाकू की नोंक पर उसका अपहरण किया और बाद में एक गांव में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

First published: 1 June 2016, 3:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी