Home » इंडिया » Goa CM Manohar Parrikar is likely to return from Delhi, he has been undergoing treatment in AIIMS
 

सीएम मनोहर पार्रिकर की तबीयत गंभीर, दिल्ली से गोवा ले जाया गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 15:03 IST
(file photo )

लंबे समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबीयत गंभीर बताई जा रही है. जिसके बाद उनको दिल्ली से गोवा ले जाया गया है. बता दें कि पिछले काफी दिनों से उनकी तबीयत खराब थी. वह पिछले एक महीने से वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे. जहां उनका इलाज चल रहा था. लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नहीं आया है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज करा रहे मनोहर पर्रिकर की आज तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उनको आईसीयू में शिफ्ट किया गया. बताया जा रहा है कि पर्रिकर की स्थिति नाजुक बनी हुई है. पर्रिकर को एयर एंबुलेंस के जरिए गोवा ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि उनका गोवा में ही इलाज जारी रखा जाएगा.

आपको बता दें कि लंबी बीमार से पीड़ित मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए अमेरिका गए थे. जहां इलाज कराने के बाद वह 15 सितंबर को उनको दिल्ली एम्स लाया गया था. पर्रिकर दिल्ली एम्स से ही कामकाज कर रहे थे. शुक्रवार को भी उन्होंने एम्स में अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बैठक की थी. पर्रिकर की गैर-मौजूदगी में गोवा की सिसायत गरमा गई है. कांग्रेस गोवा विधानसभा सत्र बुलाने की मांग कर रही है. कांग्रेस का कहना है कि पर्रिकर की बीमारी के चलते सरकार का काम प्रभावित हो रहा है.

ये भी पढ़ें-  गोवा: सीएम मनोहर पर्रिकर इलाज के अमेरिका गए, राजनीतिक हलचल तेज

First published: 14 October 2018, 14:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी