Home » इंडिया » Goa CM Manohar Parrikar went on inspection with a tube inserted
 

गोवा के CM मनोहर पर्रिकर ने नाक में ड्रिप लगाए किया निरीक्षण, उमर अब्दुल्ला ने BJP पर साधा निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 9:50 IST

लंबे समय से बीमार चल रहे गोवा के सीएम मनोहर पार्रिकर काफी अरसे बाद सार्वजनिक रूप से दिखाई दिए. गंभीर बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर रविवार को एक निर्माणाधीन पल के निरिक्षण पर पहुंचे. बीमारी की हालात में ही उन्होंने ये निरीक्षण किया. उनकी गंभीर हालत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी नाक में के ट्यूब लगा हुआ था. पुरानी तस्वीरों की तुलना करें पर्रिकर ज्यादा कमजोर नजर आ रहे हैं. ऐसी हालत में ही पर्रिकर ने बन रहे 2 पुलों का निरिक्षण किया.

पर्रिकर के एक्शन में आने को लेकर सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई है. एक तरफ तो लोग पर्रिकर के इस कदम की तारीफ़ कर रहे हैं कि बीमारी की हालत में भी वो काम पर निकल पड़े हैं. लेकिन कुछ लोगों ने गंभीर बीमारी की हालत में पर्रिकर का काम करना उनके स्वास्थ के लिए खतरनाक बताते हुए बीजेपी को घेरा है.

गौरतलब है कि अग्नाशय से संबंधि बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर अभी 14 अक्टूबर को ही एम्स से वापस आये हैं. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने एनआईटी के एक कैंपस के शिलान्यास में भी शिरकत की थी. इस मौके पर केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावडेकर भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- चीन में मची बाबा रामदेव के स्वदेशी ब्रांड 'पतंजलि' की धूम, चीन के फर्म ने साइन किया समझौता

वहीं इस तस्वीर के सामने आने के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने इस तरह से बीमार हालत में सीएम पर्रिकर के काम पर निकलने को अमानवीय बताया. उन्होंने कहा, ''एक व्यक्ति अपनी सेहत से जूझ रहा है लेकिन भाजपा है कि उन्हें आराम के लिए नहीं छोड़ रही.'' ट्वीट करते हुए अब्दुल्ला ने लिखा...''नाक में नली लिए एक शख्त अपनी सेहत के जूझते हुए काम कर रहा है...कितना अमानवीय है.''

उमर अब्दुल्ला ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी दिखावा करने के लिए बार-बार उन पर दबाव बना रही है ताकि सार्वजनिक तौर पर उनकी उपस्थिति दिखाई जा सके.

First published: 17 December 2018, 9:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी