Home » इंडिया » government school principal stripped eightth class girl student and molested her in kannuaj up
 

प्रिंसिपल ने कमरा बंद कर उतरवाए छात्रा के कपड़े, और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 11:43 IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के सरकारी स्कूल से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां प्रिंसिपल द्वारा कक्षा आठवीं की छात्रा के कपड़े उतरवा देने का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्कूल की टीचर ने छात्रा के लिए नई यूनीफॉर्म की नाप लेने के लिए कक्षा में ही उसके कपड़े उतरवा दिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्कूल में नई यूनिफार्म आई थी, जिसका नाप लेने के बहाने प्रिंसिपल ने कक्षा के अंदर से बंद कर आठवीं की छात्रा के कपड़े उतरवा दिए. कक्षा के अन्य बच्चों ने इस घटना की तस्दीक करते हुए कहा कि उनके साथ टीचर ने दुर्व्यवहार किया और उनके कपड़े उतरवा लिए.

 

घटना के सामने आने के बाद आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. यह घटना कन्नौज के जलालपुर बांगर गांव के सरकारी स्कूल की है. जिस छात्रा के साथ यह घटना हुई है उसके माता-पिता दिल्ली की एक बस्ती के रहने वाले हैं, उनकी तीन बेटियां हैं.

पढ़ेंं- समाचार प्लस के संपादक पर शादी का झांसा देकर महिला पत्रकार से रेप का आरोप, गिरफ्तार

दरअसल परिवार में बड़ी बेटी की शादी थी जिसकी वजह से यह लोग गांव में ही परिवार के साथ रहने के लिए आए थे. इस दौरान जब लड़की ने स्कूल जाने की जिद की तो उसे उच्च माध्यमिक विद्यालय जलालपुर कटरी बांगर में परिवार की एक अन्य लड़की के साथ स्कूल भेज दिया गया.

आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्ची को ड्रेस देने के बहाने, छुट्टी के बाद उसे अपने कमरे में बुलाया और बाकी छात्राओं को बाहर रोक दिया. प्रिंसिपल ने कपड़े की नाप लेने के बहाने उसके कपड़े उतरवा लिए और उसके साथ अश्लीलता करने लगा. लेकिन छात्रा ने इसका विरोध किया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी. जिसके बाद छात्रा ने घटना की जानकारी परिवार को दी तो परिवार ने कोतवाली में इसकी शिकायत की.

First published: 20 February 2018, 11:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी