Home » इंडिया » Daughter killed five person in family with his boyfriend
 

प्यार में पागल प्रेमिका ने किया रिश्तों का 'खून', पिता समेत 5 को नहर में डुबोकर मारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2016, 14:04 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

ग्रेटर नोएडा में प्यार की सनक का खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक लड़की द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार के पांच लोगों की हत्या की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस सामूहिक हत्याकांड को बहुत ही शातिराना तरीके से अंजाम दिया गया है.

पुलिस ने खुलासा किया है कि लड़की के परिजन दोनों की शादी में रुकावट बन रहे थे, इसलिए दोनों ने मिलकर परिवार वालों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के नवादा में रहने वाले राजे का परिवार 25 अगस्त को अपने परिवार के सदस्यों के साथ बदायूं में बड़े सरकार पीर बाबा की मजार पर जियारत करने के लिए निकला था.

वापसी में उनकी कार बुलंदशहर की गंग नहर में गिर गई. जिसमें 5 लोगों की मौत की बात सामने आई थी. घटनास्थल से पांच लाशें मिली थीं, जिसमें लड़की के पिता का शव भी था.

पुलिस का दावा है कि प्रीति ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता समेत पांच लोगों की हत्या की है. पुलिस पांच शव नरौरा गंग नहर से बरामद कर चुकी है. जबकि ड्राइवर का शव अभी बरामद नहीं हुआ है.

पुलिस को जांच में पता चला कि प्रीति ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर सभी 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. घटना के समय कार में 9 लोग सवार थे. सभी मजार पर पहुंचे, जहां प्रीति ने सबको पानी मे नींद की 30 गोलियां मिलाकर पिला दीं.

प्रीति के तीन रिश्तेदार तो वहीं रुक गए. प्रीति ने अपने पिता, चाची, ताई साथ में गए ड्राइवर और मौलवी को घर छोड़कर आने की बात कही और अपने प्रेमी को वहीं पर बुला लिया.

प्रेमी सोनू कार लेकर वहां से निकला और फिर कार को बुलंदशहर की गंग नहर में धकेल दिया. 5 मृतकों के शव बरामद हो चुके हैं. जबकि ओम पाल नाम के कार ड्राइवर की लाश अभी तक नहीं मिली है.

इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद प्रीति प्रेमी संग मेरठ के एक होटल में जाकर कुछ दिन रही और उसके बाद ये लोग शादी करने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंच गए.

उन्होंने शादी के लिये अप्लाई भी कर दिया था, लेकिन बुलंदशहर वापस आते वक्त पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. प्रीति से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वह ढोंग रचती थी कि उसको भूत-प्रेत आते हैं.

परिवार इसी वजह से मौलवी के साथ प्रीति को मजार पर लेकर जाया करता था. यहां प्रीति हर बार सोनू से मिलने के लिए मजार पर अपने परिवार को नींद की गोलियां देती थी. जब वो लोग कार में ही सो जाते थे तब वह प्रेमी सोनू से मिलती थी.

First published: 5 September 2016, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी