Home » इंडिया » Grenade attack at Habak Chow in Srinagar in Jammu and Kashmir
 

श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, निशाने पर थे सीआरपीएफ के जवान

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2020, 15:40 IST

Grenade attack in Srinagar : श्रीनगर में सीआरपीएफ की पार्टी (CRPF Party) पर आतंकी हमले (Terrorist Attack) की खबर है. बताया जा रहा है कि श्रीनगर के हजरतबल (Hajratbal) के पास हबक क्रॉसिंग (Habal Crossing) के पास CRPF की टीम को निशाना बनाकर संदिग्ध आतंकियों ने ग्रेनेड (Grenade) फेंका. इस हमले में सीआरपीएफ की टीम के किसी सदस्य को चोट नहीं आई लेकिन दो नागरिकों के घायल होने की खबर है.

बताया जा रहा है संदिग्ध आतंकियों ने कश्मीर यूनिवर्सिटी के अंदर सीआरपीएफ को टारगेट कर ग्रेनेड फेंका था, लेकिन निशाना चूक गया और ग्रेनेड आम लोगों के बीच जा गिरा. इसके बाद हुए धमाके में दो आम नागरिक घायल हो गए. हालांकि अभी तक घायलों की पहचान नहीं हो पाई है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीआरपीएफ पीआरओ पंकज सिंह का कहना है कि आतंकियों ने सीआरपीएफ शिविर से 150 फीट की दूरी पर ग्रेनेड फेंका. बता दें कि आतंकियों ने बीते शनिवार भी श्रीनगर के डाउन-टाउन में सुरक्षाबलों के एक दल पर ग्रेनेड हमला किया. इसमें दो नागरिक घायल हो गए और दो निजी वाहनों को भी क्षति पहुंची थी. श्रीनगर में इस साल का ये पहला आतंकी हमला है. फिलहाल, किसी भी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. आतंकी हमले के बाद श्रीनगर में सुरक्षा बढ़ाने के साथ आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

बता दें कि जनवरी की शुरुआत में ही संदिग्ध आतंकवादियों ने श्रीनगर के कावडारा इलाके में सीआरपीएफ कर्मियों पर ग्रेनेड फेंका था, जिसमें 16 साल के एक लड़के को काफी चोटें आई थीं. पुलिस अधिकारी ने कहा था कि अज्ञात आतंकवादियों ने कवदरा में तैनात सीआरपीएफ कर्मियों को निशाना बनाने के लिए ग्रेनेड फेंका था.

अमेरिका ने जिस ड्रोन से क़ासिम सुलेमानी को मारा उसे भारत भी करना चाहता है हासिल

सरकार ने भारतीय विमानों को खाड़ी, ईरान और इराक के एयर स्पेस से बचने की दी सलाह

निर्भया के बलात्कारियों को जेल नंबर 3 में मिलेगी फांसी, मेरठ के जल्लाद से संपर्क किया गया

First published: 8 January 2020, 15:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी