Home » इंडिया » Grenade Attack in Srinagar on CRPF personnel near Lal Chowk at Pratap Park
 

श्रीनगर में लाल चौक के पास CRPF के जवानों पर ग्रेनेड से हमला, दो नागरिकों समेत चार घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2020, 15:10 IST

Grenade attack in Srinagar near Lal Chowk: श्रीनगर (Srinagar) में लाल चौक (Lal Chowk) के पास आतंकियों के सीआरपीएफ की टीम (CRPF Team) को निशाना बनाकर ग्रेनेड (Grenade) फेंकने की खबर है. बताया जा रहा है कि इस हमले में दो नागरिकों (Citizen) समेत चार जवान घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. ग्रेनेड हमला (Grenade attack) करने वाले आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

बता दें कि घाटी का माहौल खराब करने के लिए आतंकी लगातार नापाक हरकतें करने की फिराक में जुटे हुए हैं. लेकिन भारतीय जवानों की मुस्तैदी के चलते आतंकी अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. जिसके चलते आतंकियों के आका बौखला गए हैं. और अब वह इस बात पर आमादा हैं कि किस तरह से स्थानीय लोगों और इलाके में दहशत फैलाई जाए. जिसके लिए आतंकवादी ग्रेनेड हमले जैसी वारदतों को अंजाम दे रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले भी आतंकी इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. 24 जनवरी को आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पुराने शहर के नूरबाग इलाके में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड हमला किया था. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हुआ था. उससे पहले भी 08 जनवरी को श्रीनगर में हबाक चौक पर आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला किया था. इस हमले में दो स्थानीय नागरिक घायल हुए थे.

पंजाब: उच्च सुरक्षा वाले जेल से 3 विचाराधीन कैदी भागे, CM ने दिए जांच के आदेश

सीएम ठाकरे ने महाराष्ट्र में NRC लागू न करने की कही बात, बोले- इसमें नागरिकता साबित करना मुश्किल

दिल्ली विधानसभा चुनाव: पहली बार एक साथ रैली करेंगे नीतीश कुमार, अमित शाह और नड्डा

First published: 2 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी