Home » इंडिया » Gujara: NCP leader from Naroda Nitu Tejwani kicked by BJP MLA Balram Thawani
 

Video: BJP विधायक की गुंडागर्दी, मदद मांगने आई महिला को सड़क पर गिराकर लात-जूतों से पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2019, 13:10 IST

बीजेपी शासित गुजरात से भाजपा विधायक की गुंडागर्दी की खबर सामने आई है. विधायक ने मदद मांगने आई एक महिला को सड़क पर गिराकर लात-जूतों से पीटा. महिला का आरोप है कि वह विधायक से क्षेत्रीय मुद्दों को लेकर मदद मांगने गई थी लेकिन विधायक ने उन्हें जमकर मारा-पीटा.

मार-पीट करने वाले विधायक का नाम बलराम थवानी है, वह गुजरात के अहमदाबाद शहर के नरोदा से विधायक हैं. विधायक ने जिन महिला को लात से मारा है उनका नाम नीतू तेजवानी है और वह एनसीपी की वार्ड प्रभारी हैं.

 

पीड़ित महिला नीतू तेजवानी का आरोप है कि वह अपने इलाके में पानी के पाइप लाइन काटे जाने को लेकर विधायक से बात करने गई थीं. इस दौरान थोड़ा सा विवाद हुआ और विधायक ने पहले उन्हें धक्का दिया. जब महिला सड़क पर गिर गईं तो विधायक ने उन्हें लात-जूतों से पीटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि इस बीच महिला चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन बीच सड़क पर कोई उन्हें बचाने नहीं आया. महिला ने मीडिया से बात करते बताया, “मैं स्थानीय मुद्दों को लेकर बीजेपी विधायक बलराम थवानी से मिलने गई थी. उन्होंने मेरी बात सुनने से पहले मुझे थप्पड़ मारे, जब मैं गिर गई तो उन्होंने मुझे लात मारी. उनके लोगों ने मेरे पति की पिटाई की है. मैं मोदी जी से पूछती हूं कि बीजेपी की हुकूमत में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं?”

वहीं BJP विधायक ने बवाल बढ़ने पर सफाई दी कि उन्‍होंने आत्‍मरक्षा में महिला को लात मारा था. उन्‍होंने बाद में माफी भी मांग ली है. विधायक ने कहा कि उनसे जोश-जोश में गलती हो गई, वह इसके लिए माफी मांगते हैं.

थवानी ने कहा कि वह 22 साल से राजनीति में हैं, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ और ये मारपीट जानबूझकर नहीं की. थवानी ने कहा कि वह महिला से अपनी गलती जाहिर करेंगे और माफी मांगे लेंगे. 

ममता बनर्जी की हिटलरशाही ! BJP दफ्तर का तुड़वाया ताला, खुद पेंट कर बनाया TMC का निशान

पश्चिम बंगाल में BJP को बंपर जीत दिलाने वाले दिलीप घोष को नहीं मिला मंत्री पद, दिखाया अपना गुस्सा

First published: 3 June 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी