Home » इंडिया » Gujarat: 15 killed in Surat takshashila complex coaching centre, horrific visuals show students falling off building
 

सूरत के भीषण अग्निकांड में कम से कम 19 की मौत, जान बचाने चौथी मंजिल से कूदे बच्चे: Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 19:10 IST

गुजरात के सूरत से एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आई है. प्राप्त ताजा जानकारी के मुताबिक अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है. सूरत के तक्षशिला कॉम्पलेक्स में भीषण आग लग गई. प्राप्त ताजा जानकारी के मुताबिक अब तक 19 बच्चों की मौत हो चुकी है. इस कोचिंग में कम से कम 40 बच्चे मौजूद थे. इस बिल्डिंग में कोचिंग सेंटर चलता है, जिसमें आग लगने के कारण बच्चे नीचे कूदने लगे. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. सूरत पुलिस कमिश्नर सतीश कुमार मिश्रा ने पुष्टि की है कि अब तक आग से कम से कम 15 लोगों की मौत हो चुकी है और यह संख्या बढ़ भी सकती है.

 फ़िलहाल आग पर काबू पा ली गई है. पीएम मोदी ने भी इस दुःखद घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त की है और राज्य सरकार को हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने जांच के आदेश दिए हैं. सीएम ने इस दुर्घटना में मारे गए गए बच्चों के परिवार को 4 लाख रूपये आर्थिक सहायता देने का भी ऐलान किया है.

इस मार्मिक घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आग के डर से बच्चे बिल्डिंग से कूदते दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोगों ने जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. इस घटना की तस्वीरें आपको विचलित भी कर सकते हैं. 

First published: 24 May 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी