Home » इंडिया » Gujarat: A journalist working for a local daily in Junagadh was found murdered in his office
 

गुजरात: जूनागढ़ में पत्रकार की हत्या, पूर्व मंत्री के बेटे पर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2016, 13:11 IST
(एएनआई)

गुजरात के जूनागढ़ में एक पत्रकार किशोर दवे हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि किशोर दवे 'जय हिंद' नाम के अखबार के ब्यूरो चीफ थे.

मृतक पत्रकार के परिजनों ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रतिलाल सुरेजा के बेटे डॉक्टर भावेश सुरेजा पर हत्या का आरोप लगाया है. रतिलाल गुजरात में मोदी सरकार में कृषि मंत्री रह चुके हैं.

दफ्तर में हमला

जानकारी के मुताबिक, किशोर दवे को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी थीं. किशोर की हत्या उनके ऑफिस में की गई, जहां रात करीब साढ़े 9 बजे कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

बुरी तरह जख्मी दवे की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने मृतक पत्रकार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक किशोर के शरीर पर धारदार हथियार के कई गहरे घाव हैं.

मृतक किशोर का ऑफिस जूनागढ़ के वणझारी चौक इलाके में राज कॉम्पलेक्स की चौथी मंजिल पर है. बताया जा रहा है कि जब किशोर अपने ऑफिस में काम कर रहे थे, तभी कुछ बदमाश ऑफिस में घुस गए और धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

First published: 23 August 2016, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी