Home » इंडिया » Gujarat: A woman kisses Congress President Rahul Gandhi during a rally in Valsad
 

Video: इस महिला ने मंच पर खुलेआम ले ली राहुल गांधी की पप्पी, शर्म के मारे हो गए लाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 17:20 IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार (14 फरवरी) को गुजरात के वलसाड़ में एक जनसभा को संबोधित करने गए थे. लेकिन यहां सभा के दौरान मंच पर उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. यहां तक कि खुद राहुल गांधी इस वाकये से असहज हो गए. 
 
हुआ कुछ यूं कि राहुल गांधी मंच पर बैठे थे तभी कुछ महिलाएं हाथ में माला लेकर उनकी ओर आईं. इसमें से सबसे आगे आई महिला ने राहुल गांधी को चूम लिया. महिला ने राहुल के गाल को चूमा. महिला द्वारा अचानक ऐसा किए जाने पर राहुल गांधी को कुछ समझ नहीं आया और उनका चेहरा शर्म के मारे लाल हो गया.
जब महिला ऐसा कर रही थी तो राहुल गांधी सिर्फ मुस्कुरा रहे थे. इसके बाद महिलाओं ने राहुल गांधी का माल्यार्पण किया. माल्यार्पण के बाद भी वह महिला नहीं रुकीं और उन्होंने राहुल गांधी के गालों को अपने हाथों से भरकर मीच दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका पूरे वाक्ये का 16 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया है.
 
बता दें कि राहुल गांधी वलसाड जिले के लालडुंगरी गांव में गुरुवार दोपहर ‘जन आक्रोश रैली' को संबोधित करने पहुंचे थे. साल 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी का यह पहला गुजरात दौरा है. इस रैली की खास बात यह है कि इसी गांव से साल 1980 में उनकी दादी इंदिरा गांधी, साल 1984 में उनते पिता राजीव गांधी और साल 2004 में मां सोनिया गांधी चुनाव प्रचार की शुरुआत करके सत्ता हासिल की थी. 

First published: 14 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी