Home » इंडिया » Gujarat BJP President’s Son caught during copying in collage exam
 

परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया गुजरात BJP अध्यक्ष का बेटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 14:12 IST

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष के पुत्र के परीक्षा में कथिर रूप से पर्चियों से नकल करते हुए पकड़े जाने की खबर है. बताया जा राह है कि गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी का बेटा रिपीटर की परीक्षा देते वक्त पर्चियों से नकल कर रहा था. हालांकि कि इस मामले में यूनिवर्सिटी ने उनके पुत्र का नाम बताने से इनकार कर दिया. जीतूभाई वाघाणी का बेटा एमजे कालेज में परीक्षा दे रहा था.

जानकारी के मुताबिक भावनगर यूनिवर्सिटी की पहले चरण की परीक्षा 23 मार्च से आयोजित की गई थी. रिपीटर की परीक्षा देने वाले भीतू वाघाणी को गुरुवार को नकल करते पकड़ा गया. भीतू वाघाणी गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वाघाणी का पुत्र है. बताया जा रहा है कि जब एग्जामिनर ने तलाशी ली तो उसकी जेब से उत्तर लिखी हुई कई पर्चियां पकड़ी गईं. बता दें कि भीतू भावनगर यूनिवर्सिटी से संबद्ध निवेकानंद कालेज में बीसीए सेमेस्टर-1 में पढ़ता है. लेकिन रिपीटर की परीक्षा के दौरान वह नकल करते हुए पकड़ा गया.

यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर सहित कई अधिकारी जीतू वाघाणी के पुत्र के नाम का उल्लेख नहीं कर रहे कि वो परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया कि नहीं. वहीं, कुलपति के मुताबिक एमजे कालेज से चार और महुंवा से नकल करने के तीन मामले संज्ञान में आए हैं.

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी के पुत्र की नकल करते हुए पकड़े जाने की खबर फैलते ही गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी ने तंज कसते हुए कहा कि खुद को चौकीदार मानने वाले जीतूभाई वाघाणी का पुत्र ही नकल करते हुए पकड़ गया.

2021 में होगी अगली जनगणना, 2011 में 1 121 करोड़ की जनसंख्या

First published: 29 March 2019, 14:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी