Home » इंडिया » Gujarat: Four female friends commits suicide to Junking in canal in banaskantha
 

चार सहेलियों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ नहर में कूदकर दे दी जान, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 12:25 IST

गुजरात के बनासकांठा से एक भयंकर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां चार सहेलियों ने नर्मदा नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में उन्होंने आत्महत्या करने की वजह का जिक्र किया है. हालांकि पुलिस अभी छानबीन कर रही है और आत्महत्या की वजहों को जानने की कोशिश कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीनाक्षी, शिल्पा, हकी और जमना नामक चार सहेलियों ने वाव थाना क्षेत्र के देवपुरा में नर्मदा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. इनमें जमना और शिल्पा सगी बहनें हैं. वहीं मीनाक्षी और हकी सहेलियां थीं. जमना, शिल्पा और मीनाक्षी शादीशुदा भी हैं.

घटनास्थल से पुलिस द्वारा बरामद सुसाइड नोट में मीनाक्षी ने लिखा कि वह दिल की बीमारी से जूझ रही है और इस दिक्कत के साथ जीना नहीं चाहती है. सुसाइड नोट में शिल्पा के बारे में लिखा है कि वह पति को पसंद नहीं करती. उसके ससुराल वाले भी उसकी ओर ध्यान नहीं देते. जिसके कारण वह जीने नहीं चाहती है.

मीनाक्षी-शिल्पा के अलावा जिन दो और लड़कियों ने आत्महत्या की है उनकी वजह बहुत ही चौंकाने वाली है. कहा जा रहा है कि जब वे दोनों आत्महत्या करने जा रही थी तभी वहां हकी और जमना भी आ गईं. माना जा रहा है कि वह दोनों भी अपनी जिंदगी से खुश नहीं थीं. इसके बाद चारों सहेलियों ने सुसाइड नोट लिखा और एक-दूसरे का हाथ पकड़कर नहर में कूद गईं.

इन चारों ने सुसाइड नोट में अपने मां-बाप से सॉरी बोला और कहा कि उनके लिए जिंदगी से अच्छी मौत लग रही है, इसलिए वे आत्महत्या कर रही हैं. हालांकि पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि सामूहिक आत्महत्या के पीछे कोई और वजह तो नहीं है.

First published: 5 February 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी