Home » इंडिया » Gujarat: Nine killed in road accident on NH-8
 

गुजरात: एनएच-8 पर भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2016, 15:17 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

गुजरात में राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर कर्जन के करीब हुए एक भीषण सड़क हादसे में नौ श्रद्धालुओं की मौत हो गई. हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मृतकों में गुजरात के सूरत में रहने वाले एक ही परिवार के आठ लोग शामिल हैं.

कर्जन पुलिस थाने के उप निरीक्षक जे वाई चौहान के मुताबिक घटना रविवार रात हुयी. इस दुर्घटना में चार वाहन शामिल थे, जिसमें एक लक्जरी बस और तीन कारें थीं. यह हादसा उस समय हुया, जब बस के चालक ने टक्कर से बचने के लिए बस को तेजी से मोड़ा और वह पलट गयी. बस की चपेट में एक कार के आने से उसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गयी.

सभी आठ मृतक पावागढ़ मंदिर से पूजा करके वापस गुजरात के सूरत लौट रहे थे. इस दुर्घटना के कारण बस के पीछे चलने वाली दो कारें भी अनियंत्रित होकर टकरा गयीं और उसमें सवार एक महिला की मौत हो गयी, जबकि दोनों कारों में सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये.

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब चार घंटे तक यातायात बाधित रहा. पुलिस ने बताया कि घायलों को कर्जन के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं.

First published: 7 November 2016, 15:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी