Home » इंडिया » Gujarati folk singer Geeta Rabari dedicates a song to PM Narendra Modi after meet him
 

Video: PM मोदी के लिए अनोखा प्यार, मिलकर इतनी खुश हुईं लोक गायिका कि संसद परिसर में...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2019, 15:10 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्रेज आज भी लोगों में बरकरार है. पीएम मोदी से मिलने की उनके फैन्स को एक अलग ही खुशी होती है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला संसद भवन परिसर में. जहां एक गुजराती लोक गायिका पीएम मोदी से मिलकर इतनी खुश हुईं कि उन्होंने मीडिया को देखने के बाद प्रधानमंत्री को एक गीत समर्पित कर दिया.

गुजराती लोक गायिका गीता राबड़ी ने पीएम मोदी से मिलने के बाद गुजराती भाषा में उनके लिए एक लोक गीत गाया. गीता राबड़ी पीएम मोदी से मिलकर काफी खुश नजर आ रही थीं. उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार पीएम मोदी से मिली थीं तो काफी छोटी थीं, तब पीएम मोदी ने उनका गाना सुन उन्हें 250 रुपये का ईनाम दिया था.

गीता राबड़ी ने बताया कि पीएम मोदी ने उन्हें लगातार प्रैक्टिस करने के लिए कहा था. गीता ने बताया कि वे मल्धारी समुदाय से आते हैं जो जंगलों में रहते हैं. मेरे पिता को बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का एक पोस्ट कार्ड मिला था, जिसके बाद उन्होंने मुझे स्कूल भेजा था.

कुछ दिनों पहले पीएम मोदी से अनोखे प्यार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता था कि एक महिला रेलवे प्लेटफॉर्म से गुजरते समय ट्रेन पर पीएम मोदी की फोटो देखकर उसे चूम लेती है.

पीएम मोदी की फोटो चूमने के बाद वह इधर-उधर देखती है और कैमरे के तरफ देखकर शर्माकर मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाती है. लोग इसे पीएम मोदी के प्रति प्रेम और श्रद्धा बता रहे थे. एक यूजर ने लिखा था कि मोदी जी लोगों कोे दिलों पर राज करते हैं.

कर्नाटक: 'BJP शिकारी पार्टी है, कांग्रेस-JDS विधायकों का कर रही है शिकार'

कर्नाटक के अलावा कांग्रेस शासित इस राज्य में सरकार गिरा जल्द सत्ता पर काबिज हो सकती है BJP !

First published: 8 July 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी