Home » इंडिया » Gujrat: BJP leader arrested for molesting 13-year-old girl on a flight
 

गुजरात: फ्लाइट में नाबालिग से छेड़छाड़ पर बीजेपी नेता गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
(फाइल फोटो )

गुजरात के एक स्थानीय बीजेपी नेता को 29 मई को गोवा-अहमदाबाद की फ्लाइट में एक 13 साल की लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

41 वर्षीय अशोक मकवाना एक ठेकेदार है और बीजेपी की स्थानीय इकाई से जुड़ा हुआ है. भाजपा की गांधीनगर शाखा के अध्यक्ष महेंद्र पटेल ने मकवाना के भाजपा के साथ संबंधों की पुष्टि की है.

मकवाना के खिलाफ आईपीसी की धारा 354-ए (यौन शोषण) और बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 11 और 12 के तहत कार्रवाई हुई है. नाबालिग किशोरी के अभिभावकों ने पुलिस शिकायत में बताया कि फ्लाइट में किशोरी की अगली सीट पर बैठे यात्री ने उसके साथ छेड़छाड़ की.

पुलिस के अनुसार लड़की गोवा से इंडिगो फ्लाइट में अहमदाबाद आ रही थी और उसी दौरान फ्लाइट में बीजेपी नेता अशोक मकवाना ने उससे छेड़छाड़ की कोशिश की. लड़की के मुताबिक बीजेपी नेता फ्लाइट में उसके बगल में बैठे थे.

घर पहुंचने के बाद लड़की ने अपने परिवार को इस घटना के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद परिवार ने सरदारनगर पुलिस स्टेशन में बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी बीडी पटेल ने कहा कि हमने इंडिगो फ्लाइट के यात्रियों की सूची देखी, जिससे हमें मकवाना का पता चला. यात्रा का सबूत मिलने के बाद पुलिस ने अजय मकवाना को गिरफ्तार किया है. 

प्रदेश भाजपा महासचिव केसी पटेल ने मकवाना के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा कि पार्टी ने मामले का संज्ञान लिया है और हम उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे.

First published: 1 June 2016, 2:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी