Home » इंडिया » Gunshots near police post in Chanpora in Jammu Kashmir
 

जम्मू-कश्मीर में पुलिस चौकी पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2019, 9:11 IST

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर से सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है. इस बार आतंकियों ने एक पुलिस चौकी पर हमला कर दिया. जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. आतंकवादियों ने ये हमला श्रीनगर के छानपोरा पुलिस चौकी पर शुक्रवार की रात में किया. इस दौरान आतंकियों ने पुलिस चौकी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दीं. जिसमें दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में आतंकियों पर गोलिया दागीं लेकिन सभी आतंकी भाग निकले.

उसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन अल उमर मुजाहिदीन ने ली है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात छानपोरा इलाके में ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से लोगों में दहशत फैल गई. आतंकियों ने पुलिस चौकी पर हमला कर दिया. जिसमें गेट पर तैनात संतरी के साथ थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई में गोलियां दागी.

उसके बाद आतंकी भाग निकले. पुलिस का कहना है कि आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में कांस्टेबल फिरोज अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए सेना के 92 बेस अस्पताल भेजा गया है. सूत्रों के मुताबिक इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

First published: 27 April 2019, 9:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी