Home » इंडिया » BSF opened fire after suspected infiltration at Chakri post in Punjab's Gurdaspur district
 

गुरदासपुर के चकरी पोस्ट पर बीएसएफ की फायरिंग, संदिग्धों के देखे जाने का शक

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2016, 9:52 IST
(फाइल फोटो)

पंजाब के गुरदासपुर जिले में घुसपैठ की आशंका के बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी. अभी इस बात की पक्की सूचना नहीं है कि घुसपैठ करने में संदिग्ध कामयाब हो पाए या नहीं.

बीएसएफ के आईजी अनिल पालीवाल ने बताया, "बीएसएफ के गुरदासपुर स्थित चकरी पोस्ट सेक्टर में संदिग्ध घुसपैठ के बाद बीएसएफ ने फायरिंग शुरू कर दी."

मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि चकरी पोस्ट के पास कुछ संदिग्ध देखे गए हैं. इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बीएसएफ के मुताबिक जवानों की फायरिंग की प्रतिक्रिया में कोई गोलीबारी नहीं हुई है. 

इसके अलावा गुरदासपुर के दोरंगला गांव में कुछ संदिग्धों के देखे जाने की बात सामने आई है. जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया है.

गौरतलब है कि इससे पहले देर रात जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 46 राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप पर आतंकी हमला हुआ. यह कैंप जांबाजपुरा में स्थित है.

इस हमले में बीएसएफ का एक जवान शहीद हुआ है. बताया जा रहा है कि चार से छह आतंकी दो समूहों में आए थे. इस बीच सेना की उत्तरी कमान ने पुष्टि की है कि बारामूला में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.

आतंकियों ने वहां मौजूद बीएसएफ कैंप को भी निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके. यह भी बताया जा रहा है कि आतंकियों ने झेलम नदी की ओर से घुसपैठ की है. इलाके में सेना ने क्विक रिएक्शन टीमें तैनात की हैं. इसके अलावा झेलम के आस-पास कॉम्बिंग ऑपरेशन भी चल रहा है.

First published: 3 October 2016, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी