Home » इंडिया » Gurgaon Rape Case: accused brutally raped 9 child, kidnapped child by luring them with chocolates
 

गुड़गांव रेप केस- भंडारे से बच्चियों को करता था अगवा, टांग तोड़ कर करता था मासूमों के साथ हैवानियत

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2018, 11:46 IST

गुड़गांव के सेक्टर 66 में एक 3 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले में आरोपी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने 9 मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत और हत्या की बात कबूल की है. पुलिस से हुई पूछताछ में आरोपी ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. खुद आरोपी ने बताया कि वो बच्चियों के साथ किस कदर हैवानियत करता है. उसने बताया कि बच्चियों को अगवा करने के बाद पहले वो उनके पैर तोड़ देता था. इसके बाद मासूमों का रेप करके बेरहमी से उनकी हत्या कर देता था.

गौरतलब है की गुड़गांव में 12 नवंबर की सुबह सेक्टर-66 में एक तीन साल की मासूम का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला था. छानबीन करने अपर पता चला कि वह बच्ची एक दिन पहले यानी 11 नवंबर की दोपहर से गायब थी. शव से पता चला कि बच्ची का रेप करके बढ़ी दरिंदगी के साथ उसकी हत्या की गई थी.

इस घटना के लिए पास की झुग्गी में रहने वाले युवक सुनील पर आरोप था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के जीजा,बहन और मां से पूछताछ की. पूछताछ के बाद आरोपी को शनिवार देर रात झांसी से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी क्राइम, सुमित कुमार ने बताया, "गुड़गांव में 3, दिल्ली में 4 और ग्वालियर व झांसी के 2 मामलों का खुलासा हुआ है. सभी में उसने रेप के बाद बच्चियों की हत्या कर दी. उससे पूछताछ कर सबूत जुटाए जा रहे हैं. सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच की टीम को 2 लाख रुपये का इनाम व प्रशंसापत्र दिया जाएगा"

मोदी सरकार के मंत्रालय ने माना, नोटबंदी से तबाह हुए किसान

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में सुनील ने जो सनसनीखेज खुलासे किये हैं उसने सभी को चौंका दिया है. पुलिस को आरोपी ने बताया कि नवंबर 2016 और जनवरी 2017 में उसने गुड़गांव में दो बच्चियों से रेप करने के बाद बेरहमी से उनका क़त्ल कर दिया था. सुनील अधिकतर भंडारा खाने जाने वाली बच्चियों को अगवा कर लेता था. बच्चियों को चॉकलेट का बहाना देकर उन्हें अगवा करता था. इसके बाद उनके साथ रेप करके कभी किसी सुनसान जगह पर तो कभी उसी छोड़ शव छोड़ देता था.

पूछताछ में पता चला कि अब तक सुनील ने दिल्ली में 4, ग्वालियर व झांसी में 2 बच्चियों को अपनी हैवानियत का शिकार बना कर उनकी हत्या कर चुका है.

First published: 21 November 2018, 11:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी