Home » इंडिया » gurugram : Auto-rickshaw driver, friend abduct woman of African origin raping her
 

गुरुग्राम : नाइट क्लब से लौट रही अफ्रीकी महिला से रिक्शा चालक और उसके दोस्त ने किया सामूहिक बलात्कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 10:19 IST

अफ्रीकी मूल की एक महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार को दो व्यक्तियों को सामूहिक बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनमे से एक आरोपी उत्तर प्रदेश के कासगंज का रहने वाला है, वह गुरुग्राम में ऑटो-रिक्शा चालक है. जबकि दूसरे की पहचान आगरा का निवासी के रूप में हुई है. पुलिस को दिए अपने बयान में केन्याई महिला ने दावा किया कि वह 18-19 जुलाई की रात को गुरुग्राम के एमजी रोड इलाके में सहारा मॉल में एक नाइट क्लब में गई थी.

घर लौटने के लिए, वह लगभग आधी रात को मॉल के बाहर से एक ऑटो-रिक्शा ले गई. एक ऑटो-रिक्शा चालक सद्दाम ने उसे घर छोड़ने की पेशकश की. उस समय उसका दोस्त संतोष भी वाहन में बैठा था. महिला जब घर तक छोड़ने के लिए तैयार हो गई तो तो दोनों उसे गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन के बजाय शीतला कॉलोनी में सद्दाम के किराए के घर ले गए.

महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया. अगले दिन उसने गुरुग्राम के सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन में संपर्क किया और दोनों के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई. उसकी शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस अधिकारियों ने सद्दाम और संतोष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को उसी दिन गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की और उन पर मामला दर्ज किया.

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा कि पुलिस ने शिकायतकर्ता का मेडिकल परीक्षण कराने में कोई समय बर्बाद नहीं किया, जिसमें यौन उत्पीड़न के संकेत मिले. आरोपियों को जज के समक्ष पेश किए किया जायेगा. इससे पहले गुरुग्राम में एक 42 वर्षीय महिला के साथ चलती ऑटो में पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था.

सोनभद्र के पीड़ित परिवारों से मिलने पर अड़ीं प्रियंका, जमानत लेने से किया इनकार, बोली जाऊंगी जेल

First published: 20 July 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी