Home » इंडिया » Gurugram school murder: bus conductor arrested,Parents demand action against Ryan management.
 

गुरुग्राम: नामी स्कूल में मासूम का कत्ल करने वाला दरिंदा गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2017, 12:41 IST

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक नामी स्कूल में शुक्रवार को मासूम का बर्बरता से कत्ल होने पर पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी. हरियाणा पुलिस ने मासूम के कातिल को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस का कहना है कि बस कंडक्टर अशोक ने बच्चे का यौन शोषण करने की कोशिश की. इसी बीच बच्चे ने उसे रोकने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया. बच्चे के शोर मचाने पर जब अशोक अपनी करतूत को अंजाम देने में सपल नहीं हो पाया तो, उसने बच्चे की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक अशोक पिछले 8 महीने से स्कूल में काम कर रहा था. वो नजदीकी घमरोज़ गांव का रहने वाला है और अक्सर स्कूल के टॉयलेट को यूज़ करता था. अशोक के पास पहले से चाकू रखा हुआ था. वारदात को अंजाम देने के बाद अशोक ने टॉयलेट में ही चाकू धोया और चाकू वहीं फेंककर बाहर आ गया.

मासूम का कत्ल करने के बाद अशोक बच्चे को अस्पताल पहुंचाने के लिए उसे गाड़ी तक लेकर आया ताकि किसी को उस पर शक न हो. पुलिस अशोक के क्रिमिनल रिकॉर्ड की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज से भी सुराग मिले हैं. 

पीड़ित के पिता शनिवार को पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के बाहर पहुंचे. उन्होंने स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गुजारिश की है. पीड़ित के वकील ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है और स्कूल के खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी. 

इस घटना से नाराज अभिभावकों ने स्कूल के बाहर स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसे देखते हुए वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया. ऑल इंडिया पैरेंट्स एसोसिएशन के अशोक अग्रवाल ने कहा, ‘कोई चाकू लेकर अंदर कैसे चला गया? यह एक घटना है, लेकिन इसका जवाब मिलना चाहिए कि यह घटना कैसे हुई?’

First published: 9 September 2017, 12:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी