Home » इंडिया » Gurugram Woman doing rampwalk and her husband shot on then he ran away
 

गुड़गाव: पत्नी को कैटवॉक करते देख भड़का पति, मारी गोली और कहा- अब कर लो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 15:11 IST
Representative Image (Representative Image )

अक्सर ऐसा देखा गया है कि कुछ पति नहीं चाहते होते कि उनकी पत्नियां बाहर जाए या और मर्दों से मिले. उन्हें इतना इनसिक्योर फील होता है कि वो अपनी पत्नी पर काफी गुस्सा करते हैं लेकिन हम आपको जो वाकया बताने जा रहे है उसमें जो पति ने किया वो किसी ने नहीं सोचा होगा. अपनी पत्नी को रैम्प पर चलते देख पति ने उसे ऐसी जगह गोली मार दी कि अब कभी भी चलने के बारे में शायद सोच भी न पाए. इतना ही नहीं पत्नी को खून बहता हुआ छोड़कर पति मौके से फरार हो गया.

 

जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ दिल्ली से लगी हुई साइबर सिटी यानी गुड़गाव में जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को रैंपवॉक करता देख गुस्से में आकर गोली मार दी. गुड़गाव की रहने वाली आशा रानी उर्फ अंशू सेक्टर-56 स्थित एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं और उनके स्कूल ने सेक्टर-48 में विपुल ग्रीन्स क्लब में एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें रानी भी शामिल हुई थी. इस पार्टी में फैशन शो भी रखा गया था और इसमें आशा ने भी हिस्सा लिया.

राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किल, चुनाव आयोग के नोटिस के बाद कोर्ट से मिला समन

आशा का पति शुरू से ही पत्नी के शो में हिस्सा लेने के खिलाफ था लेकिन बाद में उन्होंने पार्टी में शामिल होने की परमिशन दे दी थी. आशा को घर लाने के लिए इंद्रजीत रात में करीब 11.30 बजे स्कूल की दूसरी ब्रांच जो सेक्टर-75 में स्थित है वहां पहुंच गए. जब दोनों स्कूल पहुंचे तो उन्हें वहां ताला लटका मिला. इसके बाद उसने फोन कर आशा पर आरोप लगाया कि उसने अपना गलत पता बताया. आशा ने उसे बार-बार समझाने की कोशिश की और लोकेशन भी भेजी लेकिन इंद्रजीत काफी नाराज हो गया था.

गुस्से भरा पति पार्टी की जगह पर पहुंचा और पत्नी को फौरन घर चलने के लिए कहा तो आशा ने कहा थोड़ी देर में चलते हैं इतने में वहां मौजूद स्क्रीन पर उसका रैंपवॉक चलने लगा और इंद्रजीत का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने फौरन बंदूक निकाली और पहले दो गोली स्क्रीन पर और एक गोली आशा के घुटने पर चला दी. गोली लगने से लहूलुहान आशा की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. इतने में उसका पति फरार हो गया और इसके बाद क्लब के एक कर्मी ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद महिला को पुलिस मेदांता अस्पताल ले गई.

डिंपल कपाड़िया के साथ वायरल वीडियो पर बोले सनी देओल, कहा- मुझे पता है कि..

First published: 2 May 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी