Home » इंडिया » Gurugram: woman make physical relation by trapping man, then blackmail with video
 

लड़के को फंसाकर पहले बनाए शारीरिक संबंध, फिर वीडियो बनाकर जो किया उससे पहुंच गई जेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2019, 19:10 IST

हरियाणा के गुरुग्राम से एक बहुत ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने एक लड़के को फंसाकर पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद लड़की ने अपना और उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. इस वीडियो का इस्तेमाल लड़की ने लड़के को ब्लैकमेल करने के लिए किया. जिससे लड़की को जेल जाना पड़ गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जयकिशन बसई नामक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि गुरुग्राम के सेक्टर-39 में उनकी महादेव नामक पीजी है. इस पीजी में लड़की शिवानी रहती है. करीब दो महीने पहले शिवानी ने उन्हें अपने जाल में फंसाकर उनसे दोस्ती की. इसके दौरान दोनों के बीच आपसी सहमति से शारारिक संबंध बने.

 

जयकिशन ने शिकायत दर्ज कराई कि शिवानी ने कुछ दिन बाद उनसे 40 लाख रुपये मांगे. जयकिशन ने इसमें अपनी असमर्थता जताई तो शिवानी ने दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे दी. जयकिशन का आरोप है कि शिवानी ने उनके शारीरिक संबंध के आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया था. जिसे ढाल बनाकर वह उसे ब्लैकमेल कर रही थी.

 

जयकिशन ने आरोप लगाया कि शिवानी उस वीडियो को सार्वजनिक करने की भी धमकी देती थी. इसके बाद शिवानी 40 लाख की डिमांड करने लगी थी. अब शिवानी को गिरफ्तार कर लिया गया है. शिवानी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि वह कानपुर की रहने वाली है. उसकी शादी भी हो चुकी है. फिलहाल वह पति को छोड़ चुकी है.

अपने सांसदों की गिनती भूल गई कांग्रेस, दिग्गज नेताओं के लगातार पार्टी छोड़ने से परेशान

आजम खान के बाद अब मुलायम परिवार पर चला योगी सरकार का डंडा

First published: 14 September 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी