Home » इंडिया » hamare hare rang ke aage koi rang nahi tikega, na Modi ka rang, na Congress ka says asaduddin owaisi in Hyderabad
 

'जब हम हरा रंग पहनेंगे तो ना मोदी का रंग बचेगा ना ही कांग्रेस का'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 December 2017, 14:52 IST

आल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुस्लेमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने एक बयान की वजह से विवादों में आ गए हैं. ओवैसी ने ये बयान हैदराबाद में शुक्रवार रात एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया. ओवैसी ने रंगोंं की राजनीति करते हुए कहा कि जब हम हरा रंग पहनेंगे तो देश में हर जगह हमारा रंग होगा.

पीएम मोदी और हाल ही में कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर वार करते हुए उन्होंने कहा, "आप करें तो कुछ नहीं. पर हम जब हरा पहनेंगे तो पूरा हरा करेंगे. इंशा अल्लाह. और हमारे हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा, न मोदी का रंग, न कांग्रेस का. किसी का रंग नहीं खाली हमारा रंग रहेगा. हरा, हरा, हरा."

ओवैसी अपने बयानों के लिए इससे पहले भी विवादों में आ चुके हैं. इस महीने राजस्थान के राजसमंद जिले में 'लव जिहाद' के मामले पर मुस्लिम श्रमिक की हत्या के बाद हैदराबाद में विवादित बयान दिया था. गौरतलब है कि राजस्थान में मुस्लिम श्रमिक की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

मुस्लिम श्रमिक की हत्या के बाद  हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान ओवेसी ने कहा था, 'पीएम मोदी, आपको कोई पाकिस्तानी नहीं कहता.  मुझे 70 साल से पाकिस्तानी कहा जा रहा है. मैं किससे शिकायत करूं?' उन्होंने पीएम मोदी पर इस हत्या पर मौन रहने पर सवाल उठाए थे."

गुजरात चुनाव पर भाजपा और कांग्रेस पर मुस्लिमों को नजरअंदाज करने का आरोप भी ओवैसी ने शनिवार को लगाया है,

उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधता हुए कहा कि जिस तरह गुजरात चुनाव में जानबूझकर मुस्लिम वोटरों को प्रभावहीन करके चुनाव जीता गया. उससे मुस्लिम समुदाय में सही संदेश नहीं गया. दोनों पार्टियों पर उन्होंने मुस्लिम वोटरों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया. 

वहीं, हैदराबाद की अपनी जनसभा में ओवैसी ने राहुल गांधी के गुजरात चुनाव के दौरान मंदिरों के चक्कर लगाने पर भी राहुल पर हमला बोला. उन्होंने राहुत को चुनौती देते हुए कहा कि आप गुजरात चुनाव में मस्जिदों में क्यों नहीं गए. दरअसल गुजरात चुनाव में हार की समीक्षा के लिए राहुल शनिवार को गुजरात गए हैं. शनिवार को भी उन्होंने गुजरात के सोमनाथ मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की.

First published: 23 December 2017, 14:52 IST
 
अगली कहानी