Home » इंडिया » Happy Diwali: Baba Ramdev launch Patanjali paridhan showroom delhi livefit Astha Sanskar Wear
 

दिवाली पर बाबा रामदेव का बड़ा धमाका, 25 % डिस्काउंट के साथ लॉन्च किया पतंजलि परिधान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2018, 12:48 IST

दिवाली पर योग गुरु बाबा रामदेव ने बड़ा धमाका किया है. बाबा रामदेव ने अब गारमेंट्स इंडस्ट्री में कदम रखा है. नई दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में पहले 'पतंजलि परिधान' शोरूम का उद्घाटन किया गया. बाबा रामदेव ने शोरूम का उद्घाटन किया. इस दौरान मशहूर पहलवान सुशील कुमार, फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे.

बता दें कि पतंजलि परिधान शोरूम में 3 हजार नए प्रॉडक्ट बिकेंगे. शोरूम में भारतीय कपड़ों से लेकर वेस्टर्न कपड़े, एक्सेसरीज और गहनों तक की बिक्री होगी. खास बात यह है कि दिवाली के मौके पर इस शोरूम में 25 फीसदी तक का डिस्काउंट भी मिलेगा.

बाबा रामदेव ने बताया कि दिसंबर तक वह देश में करीब 25 नए स्टोर खोलेंगे. अभी दिल्ली में ही ये स्टोर है, यहां जींस 1100 रुपये की मिल रही है. 'परिधान' शोरूम में लिव फिट स्पोर्ट्स वीयर, एथनिक वीयर, आस्था वीमेंस वीयर और संस्कार मेंस वीयर नाम से अलग-अलग कैटगरी में कपड़े बिकेंगे. मेंस वीयर में जींस भी बिकेंगी.

बाबा रामदेव ने बताया कि विदेशी कंपनियों को टक्कर देने के लिए धनतेरस पर 'पतंजलि परिधान' की शुरुआत की गई है. इसमें जींस से लेकर एथनिक वीयर और एक्सेसरीज तक मिला करेंगी.  बता दें कि कंपनी ने अपने निमंत्रण पत्र में लिखा है 'खादी से जिस प्रकार स्वतंत्रता संग्राम की शुरुआत हुई, उसी तरह 'पतंजलि परिधान' भी देश में आर्थिक आजादी की नई क्रांति शुरू करेगा क्योंकि वस्त्र सिर्फ पहनावे की चीज नहीं बल्कि हमारी पहचान, आत्म-सम्मान और आत्म-गौरव का परिचायक है, जिससे किसी कीमत पर समझौता नहीं होना चाहिए.'

कंपनी ने दावा किया है कि स्वदेशी जींस भारतीयों, खासकर महिलाओं के लिए बहुत ही आरामदेह होगी. परिधान के अन्य उत्पादों में बेडशीट्स, योग वीयर, स्पोर्ट्सवीयर भी भारतीय संस्कृति से प्रेरित होंगे.
First published: 5 November 2018, 12:48 IST
 
अगली कहानी