Home » इंडिया » Happy Holi 2018: PM Modi and President wishes the nation on holi 2018
 

Happy Holi 2018: PM मोदी और राष्ट्रपति ने देशवासियों को दी होली की बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2018, 16:11 IST

देश भर में होली की धूम है. हर गली और हर सड़क पर रंगों से सनी लोगों की टोलियां नजर आ रही हैं. रंग-बिरंगे इस त्योहार पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देश की जनता को बधाई दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देश की जनता को होली की शुभकामनाएं दी हैं वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर रंगों के त्योहार की बधाई दी है. उन्होंने लिखा है 'होली के पावन अवसर पर सभी देश-वासियों को बधाई और शुभकामनाएं!

राष्ट्रपति कोविंद ने भी देशवासियों को होली की बधाई दी. उन्होंने लिखा- रंगों का यह त्यौहार हमारे समाज में आपसी सौहार्द का जश्न है. मेरी कामना है कि हर एक के जीवन में यह पर्व शांति, सुख और समृद्धि लाए.

इनके अलावा लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भी देश की जनता को होली के अवसर पर शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा, 'होली के उल्लासपूर्ण अवसर पर मैं अपने सभी भाइयों और बहनों को शुभकामनाएं देती हूं. होली का रंगों से भरा जीवंत त्योहार सभी को सामाजिक सौहार्द, एकता और आपसी भाईचारे का संदेश देता है.'

 

गृहमंत्री राजनाथ सिंह और नकवी ने खेली होली

रंगों के त्योहार होली का खुमार आम से लेकर खास तक चढ़ा हुआ है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपने आवास पर जमकर होली खेली है. इस दौरान उन्होंने गुलाल लगाकर सभी को होली की शुभकामनाएं भी दीं.

वहीं अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी होली के रंगों में सरोबार नजर आए.

First published: 2 March 2018, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी