Home » इंडिया » hardik patel twitter name changed to berojgar hardik patel pm narendra modi congres rahul gandhi
 

PM मोदी के खिलाफ हार्दिक पटेल ने शुरू किया नया कैंपेन, ट्विटर पर बदला अपना नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2019, 10:12 IST

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा "मैं भी चौकीदार हूं" अभियान चलाया जा रहा है, जिसका कांग्रेस नेता जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. बीजेपी के नेताओं द्वारा ट्विटर अकांउट पर नाम के साथ चौकीदार जोड़ने को लेकर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने उनका मजाक उड़ाते हुए, अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर "बेरोजगार हार्दिक पटेल" कर दिया है.

बता दें कि हार्दिक पटेल ने 'बेरोजगार' शब्द के जरिए मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में देश में नौकरियों की कमी और बेरोजगारी बढ़ने पर हमला किया है. हार्दिक पटेल भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी के कट्टर विरोधी रहे हैं. हार्दिक पटेल ने बीजेपी के "मैं भी चौकीदार" के नए अभियान में हिस्सा लिया.

मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर "चौकीदार नरेंद्र मोदी" कर दिया था, जिसके बाद बीजेपी के नेताओं औऱ उनके समर्थकों द्वारा मैं भी चौकीदार भी अभियान चलाया. सभी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपना नाम बदलकर चौकीदार शब्द का प्रयोग किया.

कांग्रेस द्वारा 'चौकीदार चोर है' के जवाब में पीएम मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' हूं अभियान चलाया. प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे भारतीय साथियों मुझे खुशी है कि मैं भी चौकीदार हूं की इस मुहीम ने हम सभी के भीतर चौकीदार को प्रज्वलित किया है. भारत के भ्रष्ट, आपराधिक और असामाजिक तत्वों से बचाने के लिए आपका उत्साह, देखने बनता है. हम सबको भारत के विकास के लिए काम करते रहना चाहिए."

राहुल की सभा में 'मोदी-मोदी' ने नारे लगाने पर कांग्रेसियों ने लोगों की कर दी पिटाई, देखें वीडियो

First published: 19 March 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी