Home » इंडिया » Harsimrat Kaur Badal: People with no base, rejected by public are coming together to join Party of Opportunists
 

हरसिमरत कौर का सिद्धू पर पलटवार, मौकापरस्त और बिना जनाधार वाले नेता

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2016, 9:41 IST
(पीटीआई)

केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर ने नवजोत सिद्धू और उनकी पत्नी पर पलटवार किया है. लंबे अरसे से पंजाब की अकाली दल सरकार नवजोत सिंह सिद्धू के निशाने पर है.

सोमवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देते हुए सिद्धू ने कहा था कि जब लड़ाई सही और गलत की हो, तो उदासीन नहीं रहा जा सकता. लिहाजा उन्होंने पंजाब के हित के लिए अपनी सदस्यता से त्यागपत्र दिया है.

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री और पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर बादल की पत्नी ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा, "जनता द्वारा नकारे गए और बिना जनाधार वाले लोग एक साथ मिलकर मौकापरस्तों की पार्टी में शामिल होने वाले हैं."

केजरीवाल पर वार

हरसिमरत ने इस दौरान सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो अपनी पार्टी का नहीं हुआ, वो किसी और का क्या होगा? नवजोत कौर ने भी पंजाब विधानसभा से सोमवार को इस्तीफा दे दिया था. 

पढ़ें: लाख टके का सवाल ये है कि सिद्धू का अगला कदम क्या होगा?

हरसिमरत कौर ने आम आदमी पार्टी को भी निशाने पर लेते हुए कहा, "वे वही बोलते हैं जो जनता सुनना चाहती है, लेकिन जब वो सरकार बना लेते हैं, तो वे प्रधानमंत्री या किसी दूसरे राज्य का मुख्यमंत्री बनने की ख्वाहिश के साथ भागने की कोशिश करते हैं."

हरसिमरत कौर ने नवजोत सिद्धू पर सवाल उठाते हुए कहा, "जब वो अपनी पार्टी के नहीं हुए, प्रधानमंत्री के नहीं हुए, पार्टी अध्यक्ष के नहीं हुए, फिर वो देश के कैसे होंगे?"

पढ़ें: नवजोत कौर: नवजोत सिद्धू का राज्यसभा से इस्तीफा मतलब बीजेपी से इस्तीफा

इस बीच पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष विजय सांपला का इस पूरे मामले पर बयान सामने आया है. सांपला ने कहा, "नवजोत सिंह सिद्धू और नवजोत कौर दोनों अब भी भारतीय जनता पार्टी में हैं."

इससे पहले नवजोत कौर ने पंजाब की प्रकाश सिंह बादल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि अकाली दल के साथ की जरूरत नहीं है. बादल सरकार ने अच्छा काम नहीं किया है.

First published: 20 July 2016, 9:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी