Home » इंडिया » Harsimrat Kaur Badal says I asked Rahul Gandhi aaj kaun sa karke aaye hai
 

हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी से पूछा- आज कौन सा नशा करके आए हो?

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 16:00 IST

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से गले मिलने पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. कौर ने कहा कि मैंने राहुल गांधी से पूछा कि आज कौन सा नशा करके आए हैं. उन्‍होंने कहा, यह संसद है मुन्‍नाभाई के पप्‍पी झप्‍पी का एरिया नहीं है. 

बता दें कि राहुल गांधी ने भाषण शुरू करते ही बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोल दिया था. राहुल के भाषण के दौरान जब तीखी नोंकझोक शुरू हो गई थी तो स्पीकर को कार्यवाही थोड़ी देर के लिए स्थगित करनी पड़ी.

 

इसके बाद जब दोबारा कांग्रेस अध्यक्ष ने बोलना शुरू किया तो उन्होंने बताया कि अभी मुझे विपक्ष के सांसदों ने बधाई दी कि बहुत अच्छा बोले मगर मैं उस समय हैरान रह गया कि जब आपके ही सांसदों ने हाथ मिलाकर कहा कि बहुत अच्छा बोले.

राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर उनके भाषण के दौरान उन्हें देखकर मुस्कुराईं और उनकी तारीफ भी की. राहुल गांधी के इसी बयान पर केद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर भड़क गईं. उन्‍होंने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर भी आपत्ति जताई.

हालां‍कि स्पीकर सुमित्रा महाजन ने उन्‍हें बैठने के लिए कहा. बावजूद इसके हरसिमरत कौर बोलती रहीं और कहा कि विपक्ष के नेता ने उनका नाम लिया इसलिए उन्‍हें सफाई देने का मौका मिलना चाहिए.

First published: 20 July 2018, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी