Home » इंडिया » Haryana CM Manohar Lal Khattar is impressed from Mohalla clinic of Delhi Arvind Kejriwal want to do welcome
 

दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक से प्रभावित हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर, केजरीवाल ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 19:00 IST

हरियाणा के मुख्यमंत्री दिल्ली में चल रहे मोहल्ला क्लीनिक से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. इस पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह उनका यहां आने पर स्वयं स्वागत करेंगे. लोकसभा चुनाव 2019 से पहले आम आदमी पार्टी हरियाणा की बीजेपी सरकार को अपने विकास कार्यों में पूरी तरह से टक्कर देने के मूड में है.

इसके लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 'दिल्ली मॉडल से हरियाणा को मात देने की तैयारी कर ली है. इसके लिए उन्होंने अपने सबसे अनोखो प्रोजेक्ट मोहल्ला क्लीनिक को चुना है. केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली की मोहल्ला क्लीनिक देखने की उनकी चुनौती स्वीकार कर ली है.

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की मोहल्ला क्लीनिक और हरियाणा की डिस्पेंसरियों का तुलनात्मक अध्ययन करने के लिए खट्टर दिल्ली के तीन ऐसे मोहल्ला क्लीनिक चुन लें जो उनके हिसाब से अच्छे नहीं हैं. इसके बाद मैं वहां के दो मोहल्ला क्लीनिक चुन लूंगा जो मेरे हिसाब से अच्छे हैं. इन्हें देखने के लिये मैं उनके साथ-साथ चलूंगा.

इसी तरह मैं हरियाणा की तीन डिस्पेंसरी चुन लेता हूं और खट्टर साहब प्रदेश की दो ऐसी डिस्पेंसरी चुन लें जिनमें उन्होंने बहुत अच्छा काम किया हो. इन्हें देखने के लिए मैं 12 नवम्बर को हरियाणा आऊंगा और उम्मीद करता हूं कि खट्टर भी उनके साथ ये डिस्पेंसरियां देखने चलेंगे. 

First published: 1 November 2018, 19:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी