Home » इंडिया » Haryana CM Manohar Lal Khattar says chop your neck to his party leader
 

Video: हाथ में फरसा लेकर बेकाबू हुए मनोहर लाल खट्टर, अपने ही नेता को बोला- काट दूंगा तेरी गर्दन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 15:15 IST

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह हाथ में फरसा लेकर अपने ही नेता की गर्दन काटने की बात कह रहे हैं. कांग्रेस के सीनियर नेता रणदीप सूरजेवाला ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. यह घटना एक रैली की है.

वीडियो में मनोहर लाल खट्टर के हाथ में फरसा आता है. खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है. इस दौरान उनके पीछे खड़े एक बीजेपी नेता ने उन्हें टोपी पहनाने की कोशिश की. खट्टर को ये बात पसंद नहीं आई. जैसे ही खट्टर को टोपी पहनाई गई वह गुस्से में पीछे पलटे और बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी.

खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी. हटो एक तरफ. इसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं. ये पहला मौका नहीं है जब खट्टर आपा खोते हैं. करनाल में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी. तब खट्टर ने उस लड़के को जोर से धक्का दिया था और जमकर फटकार लगाई थी.

फरसे वाला वीडियो शेयर करते हुए रणदीप सूरजेवाला ने खट्टर पर तंज कसा. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है. फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी. फिर जनता के साथ क्या करोगे?"

अब दुनिया के ताकतवर देश भी नहीं ले पाएंगे टक्कर, भारतीय सेना के लिए मोदी सरकार का ये है मास्टरप्लान

कांग्रेस विधायक हुआ बेकाबू, Air India की महिला स्टाफ से की शर्मनाक हरकत, CISF जवान ने बचाया

First published: 11 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी