Home » इंडिया » Haryana: Congress spokesperson Vikas Chaudhary murder in Faridabad
 

Video: फिल्मी स्टाइल में कांग्रेस प्रवक्ता का मर्डर, बदमाशों ने गाड़ी के सामने आकर की गोलियों की बौछार

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2019, 12:11 IST

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता का फिल्मी स्टाइल में मर्डर कर दिया गया. कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी जब जिम से बाहर निकलकर अपनी कार में बैठे ही थे कि गुंडों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बदमाशों ने कांग्रेस प्रवक्ता को 10 गोलियां मारी. इसके बाद बदमाश फरार हो गए.

फरीदाबाद में आज सुबह इस सनसनीखेज वारदात के सामने आने के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गया. हरियाणा के कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी पर गुंडों ने बीच बाजार गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. सेक्टर-9 मार्केट में सुबह करीब 9 बजे विकास चौधरी पर हमला किया गया. 

 

विकास चौधरी को इसके बाद आनन-फानन में सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हमलावरों का अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. हमले में तीन बदमाशों के शामिल होने की बात कही जा रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विकास चौधरी जिम करने के बाद अपनी गाड़ी में बैठ रहे थे तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने सामने से आकर उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. पुलिस को घटनास्थल से 12 खोखे मिले हैं. माना जा रहा है कि हमलावर विकास की गतिविधियों के बारे में अच्छे से जानते थे. वह यहां जिम करने आते थे.

World Cup 2019: 'भारतीय क्रिकेट टीम का भगवाकरण कर रही है मोदी सरकार'

BJP से डरीं ममता बनर्जी ! लेफ्ट-कांग्रेस के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने की कही बात

First published: 27 June 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी