Home » इंडिया » Haryana Crime: Dhaba operator did not pay extortion, cut fingers and broke leg
 

Haryana Crime: ढाबा संचालक ने नहीं दी रंगदारी तो काट दी अंगुलियां और तोड़ दी टांगें

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2020, 9:58 IST

Haryana Crime: हरियाणा से एक बहुत ही खौफनाक घटना सामने आ रही है. यहां रंगदारी न देने पर एक ढाबे मालिक की उंगलियां काट डाली और टांग तोड़ दिया गया. घटना हरियाणा के फरीदाबाद जिले की है. यहां सेक्टर-2 स्थित एक ढाबे मालिक से इलाके के कुछ लोगों ने रंगदारी मांगी. मालिक ने रंगदारी देने से मना कर दिया तो तलवार से उसकी उंगलियां काट दी गईं और रॉड से हमला कर ढाबा मालिक का पैर तोड़ दिया गया.

हमले के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. ढाबा मालिक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनका आरोप है कि युवकों ने रंगदारी न देने पर हमला कर दिया था. इस घटना के बाद पुलिस में केस दर्ज कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

फरीदाबाद जिले के चंदावली गांव निवासी त्रिलोक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि अपने भाई अनिल यादव के साथ वह सेक्टर-2 में ढाबा चलाता है. रात तकरीबन साढ़े 10 बजे जब वह ढाबा बंद कर रहा था, इस दौरान स्कार्पियो और स्विफ्ट गाड़ी से कुछ लोग आए और उन लोगों ने उनसे रंगदारी मांगी.

COVID-19 : 28 सितंबर से चीन में विदेशियों की एंट्री शुरू, इन लोगों को मिलेगी आने की अनुमति

त्रिलोक यादव ने बताया कि रंगदारी मांगने वालों में मनोज भाटी, अनिल और उसका बड़ा भाई तथा 8 से 10 अन्य युवक शामिल थे. मनोज भाटी ने इस दौरान अपने हाथ में तलवार लिया हुआ था, इसके अलावा अनिल और उसके भाई के पास रॉड थी. जबकि अन्य युवकों ने डंडे लिए हुए थे. त्रिलोक ने बताया कि मनोज भाटी ने आते ही त्रिलोक को गालियां देनी शुरू कर दी.

इसके बाद उनसे रंगदारी मांगी. त्रिलोक ने जब रंगदारी देने में असमर्थता जाहिर की तो मनोज भाटी ने सीधा उनपर तलवार से वार कर दिया. इसके बाद त्रिलोक ने बचाव के लिए सिर पर हाथ रखा तो उनके हाथ का अंगूठा और अंगुलियां काट दी गईं. इसके बाद अनिल ने रॉड से वार किया और उनका हाथ तोड़ दिया.

त्रिलोक ने आरोप लगाया कि अनिल के भाई और लड़कों ने उनके सिर तथा अन्य जगहों पर रॉड तथा डंडे से जमकर मारा. इससे उसके दोनों पैर टूट गए. मनोज भाटी ने इसके बाद धमकी देते हुए कहा कि यदि अब यहां ढाबा चलाया तो हर महीने पैसे देने होंगे. वहीं मामले को लेकर एसएचओ का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है.

Fire in ONGC gas plant in Surat: सूरत में ओएनजीसी गैस प्लांट में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगीं

Union Minister Suresh Anghadi passed away: केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना से निधन

First published: 24 September 2020, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी