Home » इंडिया » Haryana Election: TikTok star Sonali Phogat got ticket by BJP from Adampur Vidhansabha seat
 

TikTok पर पॉपुलर हुई इस लड़की को BJP ने दिया विधायकी का टिकट, उनके Video ने मचाई धूम

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2019, 17:10 IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. इससे पहले सारी पार्टियां अपने टिकटों का ऐलान कर रही हैं. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने एक ऐसी प्रत्याशी को टिकट दिया है जिन्होंने टिकटॉक पर धूम मचा रखी है. इन प्रत्याशी का नाम सोनाली फोगाट है. बीजेपी ने सोनाली को आदमपुर विधानसभा से विधायकी का टिकट दिया है.

भाजपा ने हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले अपने सभी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. अपनी दूसरी सूची में बीजेपी ने टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को प्रत्याशी बनाया. सोनाली कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनावी समर में उतरेंगी. सोनाली वीडियो बनाकर TikTok पर अपलोड करती हैं. उनके वीडियो को लाखों लोग लाइक करते हैं.

बीजेपी द्वारा विधायकी का टिकट मिलने के बाद से सोनाली फोगाट सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनाली फोगाट के टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें टिकटॉक पर एक लाख 32 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

बता दें कि हरियाणा में 90 विधानसभा सीटें है. 21 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा के वोट डालें जाएंगे. विधानसभा चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे. इससे पहले 2014 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए सबसे ज्यादा सीटें जीती थी और पार्टी ने मनोहर लाल खट्टर को सूबे का मुख्यमंत्री बनाया था.

 IAF चीफ ने स्वीकारा: हमने ही मार गिराया था अपना MI-17 चॉपर, सात जवानों की हुई थी मौत

Video: वायुसेना ने ऐसे किया था बालाकोट में एयर स्ट्राइक, पाकिस्तानी आतंकी अड्डों को किया था नेस्तनाबूद

First published: 4 October 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी