Home » इंडिया » Haryana: Gangster Jitendra alias Gogi, under police custody, flees from Bahadurgarh
 

हरियाणा: पुलिसवालों की आखों में मिर्च डालकर गैंगस्टर जितेन्द्र उर्फ़ गोगी बहादुरगढ़ इलाके से फरार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2016, 14:33 IST
(कैच न्यूज)

दो लाख रुपये का इनामी बदमाश जितेन्द्र उर्फ़ गोगी कोर्ट में पेशी पर जाते समय हरियाणा के बहादुरगढ़ इलाके से फरार हो गया. जितेन्द्र को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने में उसके एक साथी ने मदद की. ये घटना उस समय घटी जब पुलिसवाले जितेन्द्र को बस से कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, गोगी का एक साथी पुलिसवालों की आखों में मिर्च डालकर अपने साथी जितेन्द्र को छुड़ाकर ले गया. गोगी और उसका साथी पुलिसवालों की एमपी-5 गन भी लूट कर ले गए.

गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र दिल्ली के अलीपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार साल 2009 में गोगी ने अपराध की दुनिया में कदम रखा था और गोगी गैंग के नाम से अपना गैंग तैयार कर लिया. ये गैंग दिल्ली से महंगी गाड़ियां चुराकर उन्हीं गाड़ियों में लूट की वारदातों को अंजाम देता था. इस गैंग पर दिल्ली में 3 हत्याएं और 4 लूट के मामले दर्ज है. दिल्ली पुलिस ने जितेंद्र के ऊपर 2 लाख रुपए इनाम भी घोषित किया हुआ है.

जितेन्द्र उर्फ़ गोगी को पुलिस ने इसी साल 4 मार्च की रात को पानीपत समालखा के हथवाला गांव में उस समय पकड़ा था, जब वह अपने साथी जरनैल के साथ दिल्ली से यूपी हथियार लेने के लिए जा रहा था. पुलिस ने आरोपियों की कार से हथियारों का जखीरा बरामद किया था. यह हथियार दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल, दो गैंगस्टर एक अन्य युवक की हत्या के लिए लाए गए थे.

जितेन्द्र के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती समेत अन्य धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज हैं. गोगी गैंग का सरगना दिल्ली और हरियाणा में  कई मामलों में वांछित है. जितेन्द्र पर साल 2015 में नरवाना में टून्टी गैंग के सरगना टून्टी की हत्या करने का भी आरोप है. 

First published: 30 July 2016, 14:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी