Home » इंडिया » Haryana: Husband murderd his wife, dead body found bushes at Panipat
 

पहले लिव-इन रिलेशनशिप.. 9 महीने पहले की शादी, फिर पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2019, 10:01 IST

हरियाणा के पानीपत से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी के 9 महीने बाद हत्या कर दी. आश्चर्य करने वाली बात यह है कि दोनों पति-पत्नी शादी से पहले लिव-इन रिलेशन में रहते थे इसके बाद इसी साल मार्च में शादी की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के बाद दोनोंं पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाईयां शुरू हो गई थीं. इन्हीं छोटी लड़ाई-झगड़ों से आजिज आकर पति ने उस शख्स को मार देने के बारे में सोचा जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करता था. इन लड़ाई-झगड़ों से तंग आकर पति अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था.

इसके बाद जो षडयंत्र पति ने रचा, उसे सुनकर पुलिस भी सिहर उठी. पुलिस के अनुसार, साहिल चोपड़ा 21 साल का है. उसने अपनी प्रेमिका नैंसी (20) से काफी समय लिव-इन-रिलेशन में रहने के बाद इसी साल मार्च में लव मैरिज किया था. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में झगड़ा होने लगा.

10 नवंबर को नैंसी लापता हो गई. इसके बाद 11 नवंबर को नैंसी के परिवार वालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. बुधवार को नैंसी की डेडबॉडी पानीपत के ददलाना गांव में अधजली हालत में पड़ी मिली. नैंसी के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या उसी के पति और उसके परिवार के लोगों ने की है.

पानीपत पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद पुलिस ने नैंसी के पति, उसके दोस्त और मामा को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि साहिल ने नैंसी की गोली मार कर हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है.

महाराष्ट्र: पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अजित पवार सहित कई विधायकों ने ली शपथ

देश में कितने लोग LPG का इस्तेमाल कर रहे हैं, NSO के आंकड़े मोदी सरकार के दावों से अलग

First published: 28 November 2019, 9:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी