Home » इंडिया » Haryana: patient raped by ward boy, security guard in hospital
 

हरियाणा: मेवात के सरकारी अस्पताल में मरीज से रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
(फाइल फोटो )

हरियाणा के मेवात के एसएचकेएम सरकारी मेडिकल कॉलेज में सोमवार को अस्पताल के दो कर्मचारियों द्वारा एक 22 साल की महिला के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

एक आरोपी की पहचान वॉर्ड ब्वॉय के रूप में जबकि दूसरे की पहचान गार्ड के तौर पर हुई है. हालांकि अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला अस्पताल की पांचवीं मंजिल पर वॉर्ड नंबर 17 में भर्ती थी. रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वॉर्ड ब्वॉय उसे ये कहकर अपने साथ ले गया कि उसके रिश्तेदार उसे बुला रहे हैं.

आरोप है कि जैसे ही महिला वॉर्ड से बाहर निकली, आरोपी उसे जबरन खींचकर एक खाली कमरे में ले गया. कमरे के बाहर खड़ा गार्ड भी अंदर चला गया और दोनों ने बारी-बारी से महिला का बलात्कार किया.

वॉर्ड ब्वॉय-गार्ड पर आरोप

मेवात के बीवां गांव की रहने वाली महिला एक जून से मेडिकल कॉलेज नल्हड़ के सामान्य चिकित्सा विभाग महिला वॉर्ड में भर्ती थीं और डिप्रेशन का इलाज करा रही थी.

पुलिस ने बताया कि गार्ड और वॉर्ड ब्वॉय की तलाश शुरू कर दी गई है. दोनों पर रेप और आपराधिक साजिश रचने का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

वहीं, मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ. संसारचंद शर्मा ने इस वारदात पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने दोनों कर्मचारियों को नौकरी से हटाने और जांच में सहयोग का वादा किया है.

First published: 8 June 2016, 2:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी