Home » इंडिया » Haryana: Petrol pump filled 52 liters oil in 50 liters capacity car in Sonipat
 

50 लीटर की कार की टंकी, पेट्रोल पंप ने डाल दिया 52 लीटर तेल, मचा बवाल तो आई पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2020, 14:01 IST

Petrol Pump Fraud: आए दिन कहीं न कहीं से पेट्रोल पंप पर फ्रॉड की खबरें सामने आती रहती हैं. ऐसी ही एक खबर हरियाणा के सोनीपत से आई है. यहां एक 50 लीटर की टंकी वाली कार में पेट्रोल पंप ने 52 लीटर तेल डाल दिया. इसके बाद कार मालिक हैरान रह गया. फ्रॉड की बात सामने आने पर कार मालिक ने तुरंत पुलिस को बुला लिया.

मामला सोनीपत के गांव खेवड़ा इलाके की है. यहां एक पेट्रोल पंप है. सोनीपत सिविल अस्पताल में तैनात डॉक्टर योगेश इस पेट्रोल पंप पर अपनी डस्टर गाड़ी में तेल डलवाने गए थे. डस्टर में 50 लीटर की टंकी होती है. उन्होंने पेट्रोल पंप पर तेल भर रहे व्यक्ति से टंकी फुल करने को कहा तो उसने टंकी फुल कर दी.

जब डॉक्टर साहब ने पंप का मीटर देखा तो वह हैरान रह गए. उन्होंने देखा कि मीटर में 52 लीटर तेल दिखा रहा है, जबकि डस्टर गाड़ी में 50 लीटर की टंकी होती है. इसके बाद डॉक्टर साहब ने मामले की शिकायत पुलिस और खाद्य आपूर्ति विभाग को कर दी. खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पंप की मशीन को सील कर दिया.

खौफनाक: 5 बेटी के पिता ने लड़की है या लड़का पता लगाने के लिए काट डाला गर्भवती पत्नी का पेट

डॉक्टर योगेश का कहना है कि पेट्रोल पंप पर उन्होंने तेल डलवाया. यहां तक कि उनकी गाड़ी में पहले से भी कुछ तेल था, लेकिन पंप में तैनात कर्मचारी ने उनकी गाड़ी में 52 लीटर तेल डाल दिया. डॉक्टर साहब ने बताया कि जबकि डस्टर गाड़ी की टंकी ही 50 लीटर क्षमता की होती है.

डॉक्टर साहेब ने बताया कि जब उन्होंने पेट्रोल पंप मालिक से इस बात की शिकायत की तो मालिक ने उनके साथ बदतमीजी भी की. मालिक ने फ्रॉड के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि वह तेल की जांच भी करवाने के लिए तैयार हैं. लेकिन बाद में खाद्य विभाग के अधिकारियों ने पहुंचकर टंकी की मशीन को सील कर दिया.

चुनावी हलफनामे को लेकर उद्धव ठाकरे की बढ़ी मुश्किलें, गड़बड़ी मिलने पर हो सकती है जेल

Monsoon Session : हंगामे के बीच राज्यसभा में सरकार ने पेश किया कृषि विधेयक, पढ़िए किसने क्या कहा

First published: 20 September 2020, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी