Home » इंडिया » Haryana: two youth forcefully cut beard of a muslim man say Pakistani in Gurugram
 

हरियाणा: पाकिस्तानी बोल सैलून में जबरदस्ती कटवा दी मुस्लिम युवक की दाढ़ी, की मारपीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 12:31 IST

देश भर में मुस्लिम युवकों के साथ मॉब लिंचिंग की खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच हरियाणा से एक ऐसी खबर आई है जहां एक मुस्लिम युवक को पाकिस्तानी बोल जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी गई. इसके अलावा मुस्लिम युवक से मारपीट भी की गई. दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरियाणा के गुरुग्राम के खांडसा मंडी के पास दो युवकों ने एक मुस्लिम युवक जफरुद्दीन के साथ पहले तो मारपीट की इसके बाद उसे पाकिस्तानी बोल सैलून ले जाकर जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी. मेवात के नूंह के बादली गांव में रहने वाले जफरुद्दीन गुरुग्राम सेक्टर-29 में ढाबा चलाते हैं. वह सामान लेने के लिए अपने कारीगर इब्राहिम के साथ खांडसा मंडी गए थे.

पढ़ें- मुजफ्फरपुर: एक और शेल्टर होम से मिले कंडोम के पैकेट, शराब और ड्रग्‍स, 11 महिलाएं लापता

इब्राहिम बाल कटवाने के लिए सैलून चला गया. वहां पर दो युवक पहले से बाल कटवा रहे थे. जब इब्राहिम की बारी आई तो दोनों युवक जफरुद्दीन की दाढ़ी पर कमेंट करने लगे. उन युवकों ने जफरुद्दीन को इब्राहिम की तरह क्लीन सेव रखने के लिए कहा. इस पर जफरूद्दीन ने मना कर दिया. इसके बाद आरोप है कि युवकों ने उसे पाकिस्तानी कहकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

पढ़ें- दलित होने के कारण महिला अधिकारी को प्रधान और VDO ने पानी पिलाने से किया इनकार

बताया जाता है कि जब हेयर ड्रेसर ने युवकों से उसे छोड़ देने को कहा तो उन लोगों ने नाई के साथ भी मारपीट की. युवकों ने जफरुद्दीन को दुकान के अंदर सीट पर बांधते हुए हेयर ड्रेसर को उसकी दाढ़ी काटने को कहा. एक युवक इस घटना का वीडियो बनाने लगा. जब जफरुद्दीन की दाढ़ी कट गई तो दोनों युवक फरार हो गए. पीड़ित के मुताबिक वीडियो बना रहे युवक ने अपने दूसरे साथी को गौरव कहकर बुला रहा था.

पढ़ें- बर्थडे पर पति ने पत्नी को दिया खौफनाक तोहफा, 2 साल के बेटे के सामने कर दिया ये हाल

जफरुद्दीन ने बताया कि घटना के बाद उसने अपने मोबाइल से दो बार पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल की लेकिन कॉल कनेक्ट नहीं हुई. इस मामले में शिवाजी नगर थाना प्रभारी संदीप ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी.

First published: 2 August 2018, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी