Home » इंडिया » Hathras case: BJP MLA's statement ladakiyon ke sanskaarit na hone ke karan hote hain rape
 

Hathras Case: BJP विधायक का बयान- लड़कियों के संस्कारित न होने की वजह से होती हैं रेप की घटनाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2020, 14:27 IST

Hathras Case: उत्तर प्रदेश में हाथरस में 19 साल की युवती से दरिंदगी की गई. इस मुद्दे पर अब राजनीति काफी तेज हो गई है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक की तरफ से बहुत ही शर्मनाक बयान सामने आया है. बीजेपी विधायक ने रेप के लिए लड़कियों को संस्कारित न होने का कारण बताया है.

उत्तर प्रदेश के बलिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह(Surendra Singh) ने रेप की बढ़ती घटनाओं को लेकर यह बात कही. उन्होंने कहा कि सभी पिता-माता का धर्म है कि अपनी जवान बेटियों को संस्कारित करें. उन्होंने कहा कि माता-पिता अपनी जवान बेटियों को संस्कारित वातावरण में चलने तथा शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं.

उन्होंने कहा कि माता-पिता ऐसा सिखाकर ही रेप की घटनाएं रोक सकते हैं. इसके आगे उन्होंने यह भी कहा कि शासन और तलवार से रेप की घटनाएं रुकने वाली नहीं हैं. बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वह विधायक के साथ-साथ एक शिक्षक भी हैं. 

बीजेपी विधायक ने कहा कि सभी माता-पिता का धर्म है कि अपनी जवान बेटी को एक शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं. यही सबका, उनका और सरकार का भी धर्म है. उन्होंने कहा कि जहां सरकार का धर्म रक्षा करने का है, वहीं परिवार धर्म बच्चों में संस्कार डालने का है. उन्होंने कहा कि सरकार और संस्कार मिलकर देश को सुंदर बना सकते हैं.

Hathras Case: CM योगी ने हाथरस केस की जांच CBI से कराने के दिए आदेश, SIT जांच जारी

दूसरी तरफ बीजेपी विधायक के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी ने इसे भाजपा-आरएसएस का घटिया सोच बताया है. कांग्रेस पार्टी की तरफ से ट्वीट किया गया, "भाजपा आरएसएस की ऐसी घटिया सोच के चलते ही यूपी बेटियों के लिए सबसे असुरक्षित स्थान बन चुका है. बलात्कारी मानसिकता को बल देने वाले ऐसे नेताओं का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए. सुरेंद्र सिंह योगी जी के चहेते विधायकों में से एक हैं."

Hathras Case: प्रियंका गांधी के साथ हुई बदसलूकी पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने योगी सरकार को सुनाई खरी-खोटी

Video: कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस चलाने लगी लाठी तो ढाल बनकर सामने खड़ी हो गईं थीं प्रियंका गांधी

First published: 4 October 2020, 14:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी