Home » इंडिया » Hathras Gangrape Case: Kangana Ranaut tweets shoot these rapists publicly
 

हाथरस गैंगरेप केस: भड़कीं कंगना रनौत, कहा- दुष्कर्मियों को सरेआम मार देनी चाहिए गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2020, 20:01 IST

Hathras Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस में पिछले दिनों गैंगरेप की शिकार हुई 19 वर्षीय दलित युवती की आज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई. इस घटना से पूरे देश में गुस्सा व्याप्त है. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरिंदों ने दो हफ्ते पहले पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया था.

पीड़ित युवती की हालत बिगड़ने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया था, मंगलवार सुबह युवती ने दम तोड़ दिया. इस मामले में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. कंगना रनौत ने दुष्कर्मियों को सरेआम गोली मारने की बात कही है. उन्होंने कहा कि देश के लिए यह शर्मनाक दिन है.

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, "ऐसे दुष्कर्मियों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए. गैंगरेप का क्या समाधान है, हर साल इनकी संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. देश के लिए यह कितना दु:खद और शर्मनाक है. हम शर्मिंदा हैं कि हम अपनी बेटियों की सुरक्षा देने में विफल हो रहे हैं."

बता दें कि यूपी के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के गांव में 19 साल की एक दलित युवती गैंगरेप करने के बाद कथित तौर पर उसकी जीभ काट ली गई. जिससे की युवती किसी को घटना के बाबत दरिंदों का नाम न बता सके. पिछले दो हफ्ते से युवती अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी. जब उसकी  हालत में सुधार नहीं हुआ तो उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज होगी कोर्ट में सुनवाई

Coronavirus: योगी सरकार ने प्रवासी मजूदरों को दिया सबसे अधिक रोजगार, देश के सभी राज्यों में अग्रणी उत्तर प्रदेश

First published: 29 September 2020, 19:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी