Home » इंडिया » Hathras Gangrape: TMC female leader alleges police pulled our blouses and lathi-charged
 

Hathras Gangrape: TMC की महिला नेता का आरोप- पुलिस ने हमारे ब्लाउज खींचे, गिरने के बाद छुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2020, 18:23 IST

Hathras Gangrape: हाथरस गैंगरेप पीड़ित के परिवार वालों से मिलने जा रहे TMC नेताओं ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. तृणमूल कांग्रेस पार्टी की नेता ममता ठाकुर ने उत्तर प्रदेश की पुलिस पर बदसलूकी का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि महिला पुलिसकर्मियों ने उनके ब्लाउज खींचे.

टीएमसी नेता ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि जब टीएमसी का प्रतिनिधिमंडल सांसस डेरेक ओ ब्राउन के साथ हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहा था तो उत्तर प्रदेश की महिला पुलिसकर्मियों ने उनका ब्लाउज खींचा. इसके अलावा यूपी पुलिस ने टीएमसी की सांसद प्रतिमा मंडल पर लाठीचार्ज किया.

ममता ठाकुर ने आरोप लगाया कि जब टीएमसी सांसद नीचे गिर गईं तो महिला पुलिसकर्मियों के होते हुए भी पुरुष पुलिसकर्मियों ने महिला सांसद को छुआ. यह बहुत ही शर्म की बात है. बता दें कि टीएमसी के नेताओं ने आज सुबह पीड़िता के गांव पहुंचने की कोशिश की, तभी पुलिस ने उन्हें गांव के बाहर रोक दिया था.

टीएमसी के नेता जब अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे तो उस दौरान धक्का-मुक्की में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन नीचे गिर पड़े थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तृणमूल नेताओं के यह प्रतिनिधिमंडल 200 किमी दूर दिल्ली से आया था. इन प्रतिनिधिमंडल में डेरेक ओब्रायन, काकोली घोष दस्तीदार, प्रतिमा मंडल तथा पूर्व सांसद ममता ठाकुर शामिल थीं.

बता दें कि यूपी पुलिस ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता के गांव को छावनी में तब्दील कर रखा है. इस दौरान पूरे जिलेभर में धारा-144 लगा दी गई है. यहां तक कि पीड़िता के गांव में नाकेबंदी कर दी गई है. इस दौरान गांव के लोगों को भी आधार कार्ड दिखाने के बाद ही गांव में घुसने दिया जा रहा है. गांव के लोगों का कहना है कि हमसे अपराधी जैसा सलूक हो रहा है.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने CBI से पूछा- सुशांत केस सुसाइड था या मर्डर, लोग जांच परिणाम का इंतज़ार कर रहे हैं

Hathras Gangrape: राहुल गांधी के साथ 'धक्का-मुक्की' पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कह दी ये बात

First published: 2 October 2020, 18:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी