Home » इंडिया » Hathras Gangrape: Unidentified people dumped garbage in front of Hathras DM's Jaipur home
 

Hathras Gangrape: हाथरस DM के घर के बाहर लोगों ने फेंका कूड़ा, देशभर में लोगों का बढ़ा गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2020, 12:32 IST

Hathras Gangrape: उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ कथित रूप से गैंगरेप के बाद मौत के मामले में पूरे देश में गुस्सा व्याप्त है. इस मामले में देशभर में हाथरस जिसे के डीएम, एसडीएम और पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. इस बीच हाथरस डीएम के जयपुर स्थित घर के बाहर अज्ञात लोगों के द्वारा कूड़ा फेंकने की घटना सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाथरस की घटना से नाराज कुछ अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को जिले के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार के जयपुर स्थित मकान के बाहर गुस्से में कूड़ा फेंका. राजस्थान के वैशालीनगर पुलिस उपाधीक्षक ने इस घटना को लेकर कहा कि इस घटना की तहकीकात की जा रही है. उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी कूड़ा फेंका है, उन उपद्रवियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

वैशालीनगर पुलिस के मुताबिक, वैशाली नगर इलाके में हाथरस के जिला मजिस्ट्रेट प्रवीण कुमार के घर पर कौन मौजूद था, इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है. दरअसल, पीड़ित परिवार को पुलिस और प्रशासन की ओर से कथित तौर पर धमकी दी जा रही है. बताया जा रहा था कि अभी तक पीड़िता के परिवार के लोगों पुलिस ने बंधक बनाया था.

इससे पहले दो दिनों के बाद आज मीडिया को पीड़िता के परिवार से मिलने के अनुमति प्रशासन द्वारा दी गई. हाथरस के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने कहा कि सिर्फ मीडिया ही गांव में जा सकती है. इसके बाद जब और लोगों को जाने का आदेश आएगा तो उन्हें भी अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि पीड़िता के परिवार के लोगों के फोन लेने और उन्हें बंधक बनाने की खबर सरासर गलत है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने शुक्रवार को मामले में कार्रवाई करते हुए SP-DSP समेत 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. हालांकि सोशल मीडिया और मीडिया द्वारा जिले के जिलाधिकारी और एसडीएम पर कार्रवाई करने का दबाव बनाया जा रहा है. 

14 सितंबर को हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित गांव की रहने वाली 19 वर्षीय दलित युवती से कथित तौर पर गैंगरेप किया गया था. इसके अलावा लड़की की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई थी और जीभ काट ली गई थी. पहले युवती को अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में हालत बिगड़ने पर पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई थी.

Hathras Gang Rape Case: सरकार की बड़ी कार्रवाई, एसपी-डीएसपी समेत पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड, पीड़ित परिवार का होगा नार्को टेस्ट

Hathras Gangrape: TMC की महिला नेता का आरोप- पुलिस ने हमारे ब्लाउज खींचे, गिरने के बाद छुआ

First published: 3 October 2020, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी