Home » इंडिया » Hathras Incident: The family wants the case and they all to be shifted to Delhi
 

Hathras Case: पीड़िता के भाई ने दिल्ली शिफ्ट होने की जताई इच्छा, गांव में नहीं रहना चाहता परिवार

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2020, 15:54 IST

Hathras Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस में दरिंदगी का शिकार हुई पीड़िता के परिवार ने केस को दिल्ली शिफ्ट करने की मांग की है. इसके अलावा पीड़िता के भाई ने पूरी तरह से परिवार के दिल्ली शिफ्ट होने की भी बात कही है. पीड़िता के भाई ने मीडिया से कहा कि वह गांव में नहीं रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार उन्हें दिल्ली शिफ्ट होने में मदद करे.

हाथरस कांड को लेकर सीबीआई से लेकर ईडी तक पूछताछ कर रही है. इसके अलावा यूपी पुलिस की एसआईटी तथा एसटीएफ भी जांच में जुटी हुई है. इस बीच पीड़िता के भाई का कहना है कि रोजगार की वजह से उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट होना चाहता है. भाई ने कहा कि यदि केस  दिल्ली ट्रांसफर हो जाएगा तो वहां रहकर उसका परिवार केस की पैरवी कर सकता है.

पीड़ि‍ता के भाई ने कहा कि घटना से जुड़ी पूरी जानकारी उन्होंने सीबीआई को दी है. सीबीआई अभी पीड़िता के मां और भाभी से पूछताछ करेगी. इससे पहले मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान यूपी सरकार ने पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए जाने की जानकारी दी. पीड़िता के भाई की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता सीमा कुशवाहा पेश हुईं.

सीमा कुशवाहा ने मांग की है कि मामले की जांच पूरी होने के बाद केस का ट्रायल दिल्ली में हो. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि सीबीआई भी अपनी जांच रिपोर्ट सीधे सर्वोच्च न्यायालय को दे. इसपर सॉलिसिटर जनरल ने कहा कि सीबीआई जांच से सरकार गुरेज नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि परिवार को पूरी सुरक्षा दी गई है.

उत्तर प्रदेश: बलिया में 500 लोगों के सामने सरेआम हत्या, SDM-CO समेत कई पुलिसकर्मी सस्पेंड

बिहार चुनाव 2020: PM मोदी करेंगे 12 रैलियां, सबसे पहले इन जिलों में करेंगे रैली को संबोधित

First published: 16 October 2020, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी