Home » इंडिया » health minister tej pratap yadav making sweet on vidhan sabha canteen
 

जब बिहार के स्वास्थ्य मंत्री बने हलवाई और बनाई मिठाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2016, 16:34 IST
(पत्रिका)

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को विधानसभा कैंटीन में विधायकों के लिए मिठाई बनाई. गुरुवार को विधानसभा की कार्यवाही स्थगित हो गई और उसके बाद तेजप्रताप यादव सीधे विधानसभा की कैंटीन पहुंचे.

बताया जा रहा है कि यादव वहां बन रहे खाद्य सामानों का जायजा लेने पहुंचे थेे. निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री को कैंटीन में गंदगी मिली. जिस पर उन्होंने अधिकारियों को खूब डांटा और सख्त निर्देश दिया कि वहां हर समय साफ-सफाई रहनी चाहिए.

इसके साथ ही उन्होंने खाद्य सामग्री की गुणवत्ता को लेकर भी कई तरह के दिशा-निर्देश जारी किये. हालांकि इस दौरान उस वक्त दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब तेजप्रताप ने वहां बनने वाली सबसे स्वादिष्ट मिठाई गाजा को खुद बनाया. यह बेसन की मिठाई होती है.

बिहार विधानसभा की कार्यवाही का गुरुवार को आखिरी दिन था और तेज प्रताप बस यूं ही घूमते हुए कैंटीन पहुंच गए थे.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव पिछले महीने एक पत्रकार से उलझने के कारण सुर्खियों में थेे, उस वक्त वहां पार्टी सुप्रीमो और उनके पिता लालू यादव भी मौजूद थे. लालू यादव मामले को शांत कराते रहे, लेकिन तेजप्रताप का गुस्सा कम नहीं हुआ था.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने धमकी देते हुए कहा था कि प्रेस से हो, इसलिए इज्जत कर रहे हैं, नहीं तो तुम्हारे खिलाफ मानहानि का केस कर देंगे.

First published: 5 August 2016, 16:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी